10 वर्षीय बच्चे का मदरसे में अप्राकृतिक यौन शोषण, छात्र अरबाज़ गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक मदरसे में इस्लामिक शिक्षा हासिल कर रहे एक सीनियर छात्र ने जूनियर छात्र के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। आरोप है कि मदरसे में हाफिजा की डिग्री हासिल कर रहे सीनियर छात्र ने मदरसे में पढ़ने वाले 10 वर्षीय एक छात्र के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।  

इस वारदात के सामने आने के बाद पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपित छात्र अरबाज के खिलाफ कुकर्म का केस दर्ज कर लिया है। आरोपित के खिलाफ IPC की धारा 377 और POCSO एक्ट की धारा 5/6 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपित छात्र को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है। इस्लामिक तालीम हासिल करने वाले मदरसे में इंसानियत को शर्मसार करने वाला यह केस हरदोई जिले के कोतवाली शाहाबाद इलाके से सामने आया है। दरअसल, शाहाबाद स्थित मदरसा जामिया सैयद उल अबरार में कस्बे के बलाईकोट मोहल्ले का निवासी अरबाज हाफिजा एक छात्र है।

आरोप है कि अरबाज ने मदरसे में ही पढ़ने वाले 10 साल के बच्चे के साथ मदरसे के अंदर ही कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया और अश्लील हरकत की। वह उसे मदरसे के अंदर एक रूम में ले गया और यहाँ उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म और अश्लील हरकतें की। इसके बाद पीड़ित बालक ने परिवार वालों को पूरी घटना बताई। जिसके बाद पीड़ित बालक की माँ ने पुलिस में शिकायत की। इस कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

खंडवा में लव जिहाद, विशाल बनकर अरबाज़ ने की दरिंदगी की हदें पार

बंगाल में नहीं थम रही सियासी हिंसा, अब TMC नेता असीम रॉय को मारी गोली

ओडिशा में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में कॉलेज प्राचार्य, पुलिस अधिकारी निलंबित

 

Most Popular

- Sponsored Advert -