जौहर यूनिवर्सिटी मामला: आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला गिरफ्तार, पुलिस की जांच में डाल रहे थे बाधा

Jul 31 2019 01:43 PM
जौहर यूनिवर्सिटी मामला: आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला गिरफ्तार, पुलिस की जांच में डाल रहे थे बाधा

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्‍ठ नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान के विधायक बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम खान को जौहर यूनिवर्सिटी से रामपुर पुल‍िस ने हिरासत में ले लिया है। अब्दुल्ला आज़म पर आऱोप है कि वे जौहर यूनिवर्सिटी मामले में पुलिस द्वारा की जा रही जांच में बाधा पहुंचा रहे थे। पुलिस अब्दुल्ला को अपने साथ जीप में बैठाकर ले गई है। इनको कहां लेकर पुलिस गई है, फिलहाल इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। 

उल्लेखनीय है कि मंगलवार 30 जुलाई को समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खान के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज किया गया था। अब्दुल्ला आजम खान पर गलत और कोडेड दस्तावेजों के आधार पर पासपोर्ट बनवाने का इल्जाम लगा है। रामपुर के थाना सिविल लाइंस में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता आकाश सक्सेना की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि आज़म खान की जौहर यूनिवर्सिटी में यूपी पुलिस द्वारा मंगलवार से छापेमारी की कार्यवाही की जा रही है, जो आज भी जारी है। आज़म खान के विधायक पुत्र मंगलवार को भी अपने समर्थकों के साथ यूनिवर्सिटी पहुँच गए थे और पुलिस की कार्यवाही में बाधा डाल रहे थे। वहीं आज भी पुलिस के कार्य में दखल देने के लिए अब्दुल्ला यूनिवर्सिटी पहुंचे थे और जांच में बाधा उत्पन्न कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

आत्मघाती हमले से फिर दहला अफ़ग़ानिस्तान, महिलाओं-बच्चों समेत 34 लोगों की मौत

महाराष्ट्र चुनाव से पहले शरद पवार को तगड़ा झटका, तीन NCP विधायकों ने ज्वाइन की भाजपा

उन्नाव मामले पर बोले अखिलेश, कहा- प्रशासन पर भरोसा नहीं कर पा रहा पीड़ित परिवार