सीएम योगी को दी थी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने नाबालिग को पकड़ा
सीएम योगी को दी थी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने नाबालिग को पकड़ा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यूपी 112 सेवा के WhatsApp नंबर पर रविवार को एक युवक ने धमकी भरा मैसेज भेजा था. नाबालिग को सुशांत गोल्फ सिटी इलाके से हिरासत में लिया गया है. लखनऊ कमिश्‍नरेट पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में लेकर किशोर के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग ने पुलिस के यूपी 112 सेवा के WhatsApp नंबर पर सीएम योगी के लिए धमकी भरे मैसेज भेजे जिसकी सूचना सुशांत गोल्‍फ सिटी थाने को दी गई. सुशांत गोल्‍फ सिटी थाने में उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस रजिस्टर्ड किया गया और इसके बाद लखनऊ के पुलिस कमिश्‍नर डीके ठाकुर ने टीमें गठित कर मामले की जांच का निर्देश दिया.

सर्विलांस, साइबर और आगरा पुलिस की सहायता से नाबालिग का लोकेशन पता किया गया और उसको आगरा से लखनऊ पुलिस ने रविवार को अपनी हिरासत में ले लिया. पुलिस के मुताबिक, किशोर के कब्‍जे से मोबाइल और सिम बरामद कर लिए गए है. मोइाबल से उसने मैसेज डिलीट कर दिए थे जिसकी रिकवरी के लिए मोबाइल को साइबर फोरेंसिक टीम के पास भेजा गया है. कानूनी कार्रवाई पूरी कर उसे बाल अदालत में पेश किया जा रहा है.

आरबीआई एसआरईआई इंफ्रा और उसकी सहायक कंपनी को किया जाएगा ऑडिट

इस साल 150 करोड़ रुपये के निवेश कर सकती है ये फुटवियर कंपनी

बंद हुआ लखनऊ और दिल्ली के बीच चलने वाली तेजस ट्रेन का संचालन, बताई गई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -