यूपी पुलिस सख्त, डकैत पस्त
यूपी पुलिस सख्त, डकैत पस्त
Share:

चित्रकूट : यूपी पुलिस का एनकाउंटर मिशन जारी है और लगातार बदमाशों से मुठभेड़ हो रही है. वहीँ खबर आई है कि उत्तरप्रदेश के चित्रकूट जिले में यूपी पुलिस और इनामी डकैत बबली कोल गैंग के बीच मुठभेड़ हो गई. मारकुंडी के जंगल में पुलिस का सामना इस गैंग से हुआ जिसमे एक डकैत घायल हो गया जिसे यूपी पुलिस ने धर दबोचा.

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र बताते हैं कि, इस गैंग पर साढ़े 5 लाख रुपये का इनाम रखा गया था और जैसे ही पुलिस को इस गैंग की सूचना मारकुंडी के जंगलो में होने की मिली तो तत्काल ही पुलिस ने जगंल को घेर लिया. वहीँ डकैतों को भी पुलिस के घेराव की भनक लग गई तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी इस गोलीबारी का मुँह तोड़ जवाब दिया.

पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक डकैत जियालाल जो झाड़ियों में छिपा हुआ था घायल हो गया. पुलिस ने फायरिंग के बाद तलाशी अभियान चलाया और डकैत को हिरासत में ले लिया. पुलिस को उसके पास से एक रायफल बरामद हुई है और जानकारी के अनुसार शनिवार को हुई इस मुठभेड़ में डैकेट के पैर में गोली लगी थी जिससे वह भाग नहीं सका और पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र ने जानकारी दी कि - "सरगना बबली कोल अपने अन्य साथियों के साथ भागने में सफल हो गया है, जिनकी तलाश में छानबीन की जा रही है।"

बारामूला से सेना ने पकड़ा 2 पाकिस्तानी प्रशिक्षित आतंकवादियों को

कासगंज हिंसा का एक और मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

30 लाख रुपये की रिश्वत लेते यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर धराये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -