9वीं कक्षा के बच्चे ने किया 4 साल की बच्ची का बलात्कार, धमकी देकर हुआ फरार
9वीं कक्षा के बच्चे ने किया 4 साल की बच्ची का बलात्कार, धमकी देकर हुआ फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आलमबाग कोतवाली में 4 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार किए जाने का केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने रेप करने के आरोप में 9वीं कक्षा के छात्र को हिरासत में लिया है। जिसे जुवेनाइल एक्ट के तहत बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। इंस्पेक्टर धनंजय सिंह के अनुसार, अमेठी निवासी 4 वर्षीय मासूम की बड़ी बहन बरहा में किराए के मकान में रहती है। उसी मकान में किराएदार भी रहते हैं। 

पुलिस ने बताया कि 8 जुलाई को मासूम घर पर थी। इसी बीच उसी ईमारत में रहने वाला 14 वर्षीय किशोर आ गया। जो मासूम को घुमाने के बहाने से अपने साथ ले गया। घर से निकल कर आरोपी बच्ची को ईमारत की छत पर पहुंच गया। जहां उसने मासूम के साथ खोटा काम किया। फिर बच्ची को धमकी देते हुए वहां से भाग गया। घर पहुंच कर बच्ची ने अपनी बड़ी बहन को घटना की जानकारी दी। बच्ची ने आरोपी का नाम भी उसे बताया। लेकिन लोक लाज के डर से परिवार ने पुलिस में केस नहीं दर्ज कराया। इस बीच बच्ची के पिता घटना के बारे में पता चला।

इंस्पेक्टर धनंजय सिंह के अनुसार, सोमवार को बच्ची को लेकर उसके पिता कोतवाली आए और घटना की शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया है। वहीं, किशोर को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेजा गया है।

मामूली बात पर पति ने काट डाला पत्नी का गला, खून से लथपथ लाश छोड़ हुआ फरार

सुंदर दिखने के लिए मां ने अपने ही 5 दिन के बच्चे के साथ किया कुछ ऐसा, जानकर काँप उठेगी रूह

'पारस' पत्थर के चक्कर में बुजुर्ग को दी दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -