अयोध्या फैसला: सोशल मीडिया पर डाले भड़काऊ पोस्ट, यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किए 77 आरोपी
अयोध्या फैसला: सोशल मीडिया पर डाले भड़काऊ पोस्ट, यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किए 77 आरोपी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किए गए लोगों पर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर सामाजिक समरसता को बिगाड़ने का आरोप लगा है. पुलिस की तरफ से जारी किए गए एक बयान के अनुसार फैसला आने के बाद से अब तक इस किस्म के कुल 34 मामले दर्ज किए जा चुके हैं. इन मामलों में 77 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के बयान में कहा गया है कि, '' रविवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर सामाजिक मसरसता बिगाड़ने के कुल 22 मामले दर्ज किए गए. इनमें 40 लोगों को गिरफ्तार किया गया. ये कार्रवाई पुलिस की सोशल मीडिया मानिटरिंग यूनिट ने की.'' पुलिस के अनुसार, सोशल मीडिया पर किए गए 8275 पोस्ट के खिलाफ एक्शन लिया गया है. इनमें से 4563 पोस्ट पर रविवार को कार्रवाई की गई. पुलिस के अनुसार, यह पोस्ट फेसबुक, ट्वीटर और यूट्यूब पर किए गए थे.

आपको बता दें कि अयोध्या में रामजन्मभूमि और बाबरी मस्जिद को लेकर सदियों से जारी विवाद पर सर्वोच्च न्यायालय ने शनिवार को फैसला सुनाया था. अपने फैसले में शीर्ष अदालत ने विवादित 2.77 एकड़ जमीन रामलला विराजमान को दे दी थी. वहीं मस्जिद के लिए अयोध्या में ही अलग से पांच एकड़ जमीने देने का आदेश शीर्ष अदालत ने केंद्र सरकार को दिया है.

मोदी सरकार के इस फैसले से पाक और सऊदी को हो सकता है नुकसान, जानें पूरा मामला

खुशखबरी ! काफी सस्ता हो सकता है पेट्रोल, सरकार ने उठाया बड़ा कदम

भाजपा ने कांग्रेस पर लगाए आरोप, नेशनल हेराल्ड और अयोध्या मामले को लेकर साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -