4 साल की मासूम से बलात्कार, 70 वर्षीय दरिंदा गिरफ्तार
4 साल की मासूम से बलात्कार, 70 वर्षीय दरिंदा गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: यूपी की योगी सरकार के तमाम सुशासन के दावों के बाद भी राज्य में अपराधों में कमी नहीं दिख रही है। राज्य में अपराधियों के हौसले अब इतने बुलंद हो गए हैं कि वे दिनदहाड़े और सरेआम जुर्म की वारदातों को अंजाम देने से नहीं डर रहे हैं। इसका एक ताजा उदाहरण हमीरपुर से सामने आया है। 

जिले में यूपी पुलिस ने चार साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में 70 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति को अरेस्ट किया है। पुलिस ने इस मामले में पहले छेड़खानी का केस दर्ज किया था, लेकिन मेडिकल टेस्ट और कोर्ट में पीड़िता के बयान से बलात्कार की पुष्टि के बाद मामले में रेप की धारा बढ़ाई गयी है। भरुआ सुमेरपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक रामेंद्र तिवारी ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया है कि चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना 24 दिन पुरानी है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पहले छेड़खानी का केस दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि मेडिकल टेस्ट और कोर्ट में दर्ज पीड़िता के बयान से दुष्कर्म की पुष्टि के बाद बलात्कार की धारा बढ़ा दी गई है। इंस्पेक्टर ने बताया कि 70 साल के बुजुर्ग आरोपी स्वामीदीन प्रजापति को बुधवार को उसके घर से अरेस्ट करके जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया।

बर्थडे पर हुआ बार बालाओं का डांस, कोरोना प्रोटोकॉल की उड़ी धज्जियाँ.. केस दर्ज

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, अब दिनदहाड़े भाजपा नेता को मारी गोली

किराए पर रह रहे युवक का कमरे में मिला शव, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -