उत्तर प्रदेश: बाराबंकी में पुलिस को मिली बड़ी सफलता
उत्तर प्रदेश: बाराबंकी में पुलिस को मिली बड़ी सफलता
Share:

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में अपराधियों द्वारा आए दिन कई हमलो को अंजाम दिया जाता है. वही अब इस बीच कानपुर शूटआउट के पश्चात् यूपी में अपराधियों के विरुद्ध पुलिस कठोर कदम उठा रही है. शुक्रवार देर रात बाराबंकी में एसटीएफ और स्थानीय पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश टिंकू कपाला उर्फ कमल किशोर एनकाउंटर में मारा गया. साथ ही मुठभेड़ के चलते बदमाश का दूसरा साथी अवसर पाकर वहा से भाग गया, जिसकी खोज में पुलिस का सर्च ऑपरेशन निरंतर जारी है.

पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बाराबंकी शहर में बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की तलाश में था. पुलिस और एसटीएफ को यह सुचना प्राप्त हुई. वही सूचना मिलने के पश्चात् पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया, इसी के चलते सतरिख से बाराबंकी की ओर बाइक से आ रहे इनामी बदमाश टिंकू ने पुलिस टीम पर गोलीबारी करना आरम्भ कर दी. एसटीएफ की जवाबी कार्रवाई में बदमाश टिंकू कपाला को मार गिराया गया, जबकि उसका एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर अवसर देख कर वहा से भाग निकला.

साथ ही पुलिस एनकाउंटर में मारे गए बदमाश के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी देते हुए, एसटीएफ एसपी परमेश शुक्ला और एसपी बाराबंकी ने अपने बयान में बताया है की टिंकू कपाला पर लूट, हत्या, फिरौती सहित 27 मुकदमे न केवल उत्तर प्रदेश में दर्ज है. इसके बावजूद महाराष्ट्र, गुजरात में भी लूट से संबंधित मुकदमे दर्ज हैं. टिंकू राजधानी लखनऊ के चौक का रहने वाला बताया जा रहा. बदमाश ने वर्ष 2019 में आरके ज्वेलर्स शॉप में लूट के दौरान दो लोगों का मर्डर भी किया था. पुलिस निरंतर इसकी जांच में जुटी हुई है. तथा फरार आरोपी की तलाश भी लगातार की जा रही है.

सुशांत आत्महत्या मामले पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी- CBI जांच चाहते हैं, तो पीएम से मांग करें

राजस्थान में सड़कों पर उतरी कांग्रेस, भाजपा के षड्यंत्र के खिलाफ दिया धरना

सीएम ठाकरे बोले- मैं लॉक डाउन हटाने को राजी, लेकिन मौतें हुईं तो जिम्मेदारी किसकी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -