उत्तर प्रदेश: जेल में बंद शातिर अपराधी सुनील राठी ने भाजपा विधायक को दी धमकी
उत्तर प्रदेश: जेल में बंद शातिर अपराधी सुनील राठी ने भाजपा विधायक को दी धमकी
Share:

मेरठ: देश में सियासी हलचल काफी हद तक बढ़ गई है. वही इस बीच एक और मामला सामने आ रहा है. जिसमे सतारूढ़ पार्टी के विधायक भी महफूज नहीं है. तिहाड़ जेल में बंद शातिर अपराधी सुनील राठी ने बागपत के विधायक योगेश धामा को धमकी दी. अपराधी बागपत से अपनी मां को जिला पंचायत का चुनाव लड़ाने की तैयारी में लगा हुआ है. इस मामले की सुचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई. तबसे विधायक की सुरक्षा और अधिक बढ़ा दी गई.  

पुलिस के मुताबिक, बीजेपी विधायक योगेश धामा जेल में बंद अपराधी सुनील राठी ने चिट्ठी भेजी है. जिसमें शातिर अपराधी ने पहले यमुना नदी में खनन का विरोध करने पर आपत्ति व्यक्त की, और फिर बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी दे दी. बताया जा रहा है कि अपराधी सुनील राठी बागपत से अपनी मां राजबाला को जिला पंचायत का चुनाव लड़वाना चाहता है. जिसकी वह तैयारी कर रहा है. इससे पूर्व अपराधी ने अपने शूटरों से हिस्ट्रीशीटर परमवीर तुगाना की गोली मारकर मर्डर कर दिया. अपराधी सुनील राठी ने बागपत जेल में पूर्वांचल के माफिया मुन्ना बजरंगी का मर्डर किया था. तत्पश्चात, सुनील राठी बागपत में अपने गैंग को निरंतर सक्रीय कर रहा है. 

बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक योगेश धामा की सुरक्षा और अधिक बढ़ा दी गई है. रविवार को बीजेपी विधायक एडीजी मेरठ जोन से मिले हैं. तिहाड़ जेल में बंद शातिर अपराधी सुनील राठी निरंतर बागपत में कारोबारियों से रंगदारी और लोगों को धमकी भरी चिट्ठी भेज रहा है. सुनील के खौफ के चलते कोई भी उसका विरोध नहीं कर रहा है. अब बीजेपी विधायक को ही सुनील राठी ने धमकी दे दी है. उसके तुरंत बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है.  

बिहार में गैस एजेंसी में हुई लूटपाट

निर्वाणी अखाड़े ने PMO को भेजा लीगल नोटिस, राम मंदिर ट्रस्ट से जुड़ा है मामला

उत्तर प्रदेश: नमो अपहरण कांड की आरोपी छवि का इतिहास खोजने उन्नाव पहुंची पुलिस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -