'नायक' फिल्‍म के अनिल कपूर बने BSP उम्मीदवार, बीच सड़क समर्थकों ने दूध से नहलाया
'नायक' फिल्‍म के अनिल कपूर बने BSP उम्मीदवार, बीच सड़क समर्थकों ने दूध से नहलाया
Share:

लखनऊ: यूपी निकाय चुनाव के दूसरे एवं आखिरी चरण के लिए 11 मई को राज्य के 38 जिलों में मतदान होना है। इस बीच सियासी दल एवं उम्मीदवार जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। पूरा जोर लगा रहे हैं। ऐसे ही बागपत की बड़ौत नगर पालिका से BSP के टिकट पर चुनाव लड़ रहे मुकेश उपाध्‍याय के समर्थकों की एक अलग ढंग का प्रयास पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके तहत मुकेश 'नायक' फिल्‍म के अनिल कपूर अंदाज में दिखाई दिए। समर्थकों ने उन्‍हें 21 लीटर दूध से नहला दिया। बाद में सोशल मीडिया में इसका एक वीडियो वायरल हो गया। 

वीडियो में अपने समर्थकों से घिरे मुकेश उपाध्‍याय दूध से नहाते नजर आ रहे हैं। मुकेश हाथ जोड़कर बैठे नजर आ रहे हैं। उन्‍हें चारों तरफ से समर्थकों ने घेर रखा है। उन्‍हीं में से एक व्यक्ति उनपर डिब्‍बे से दूध डाल रहा है। इस के चलते समर्थक निरंतर उनके जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे हैं। इस पर BSP उम्मीदवार यह कहते भी सुने गए कि उन्‍हें दूध से नहलाकर यह जो सम्‍मान दिया गया है चुनाव जीतने के पश्चात् वह इसका कर्ज अवश्य चुकाएंगे। जिस प्रकार लोगों ने उन्‍हें पवित्र किया है। उसी प्रकार वह भी शहर की गंदगी को साफ करके दिखाएंगे। 

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक BSP उम्मीदवार मुकेश उपाध्याय को दूध से नहलाने का यह कार्यक्रम बड़ौत की कांशीराम कॉलोनी में हुआ। वहां पहले उनका भाषण हुआ इसके पश्चात् समर्थकों ने उन्‍हें फूल मालाएं पहनानी आरम्भ कर दीं। इसी के चलते समर्थक दूध लेकर आए और उन्‍होंने मुकेश उपाध्‍याय से इससे नहलाने का आग्रह किया। समर्थकों की बात मानते हुए मुकेश हाथ जोड़कर बैठ गए। फिर उन्‍हें लगभग 21 लीटर दूध से नहलाया गया। बाद में मुकेश उपाध्याय ने दावा किया कि चुनाव में जनता उन्‍हें भरपूर समर्थन दे रही है। उन्‍होंने कहा कि जनता मेरे विचारों एवं विकास मुद्दों से प्रभावित है। मुझे जनता ने दूध से स्नान कराया है। मुझसे जनता की अपेक्षाएं हैं। मैं निश्चित ही उन अपेक्षाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा। 

11 लाख डिफाल्टर किसानों का ब्याज सरकार भरेगी सरकार, कैबिनेट की बैठक में हुआ बड़ा फैसला

सड़क पर चाय बनाकर लोगों को पिलाते नज़र आए पंडित धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री, लगी लोगों की भीड़

MP में NIA और ATS की बड़ी छापेमारी, गिरफ्तार किए गए 11 संदिग्ध आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -