कांवड़ ले जाने पर अड़ा मुसलमान शिवभक्त, बीवी बोली- गए तो दे दूंगी तलाक
कांवड़ ले जाने पर अड़ा मुसलमान शिवभक्त, बीवी बोली- गए तो दे दूंगी तलाक
Share:

मैनपुरी: कांवड़ ले जाने और उस पर जल लेकर आने को लोग बड़ा पुण्य मानते हैं। हालाँकि जब एक मुसलमान युवक अपनी मर्जी से कांवड़ ले जाना चाहता था तो उसी के धर्म के लोग उसे धमकाने लगे। जी हाँ और उन्होंने कहा कि अगर वह ऐसा करेगा, तो वे उसे पीटेंगे। केवल यही नहीं बल्कि हद तो तब हो गई जब शख्स की पत्नी ने उसे साफ़ कह दिया कि अगर शौहर ने ऐसा किया तो वह उसे तलाक दे देगी। जी हाँ, अब इन सभी के बीच पीड़ित ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया है और न्याय की गुहार लगाई है।

इस मामले में युवक का कहना है कि वह हर हाल में कांवड़ लेकर जाएगा। इस पूरे मामले को उत्तर प्रदेश के मैनपुरी का बताया जा रहा है। यहाँ के करहल निवासी नौशाद हिंदू धर्म में आस्था रखते हैं और सावन में वह कांवड़ ले जाना और भगवान शिव का जलाभिषेक करना चाहते हैं। हालाँकि पीड़ित ने दावा किया, 'हम कांवड़ चढ़ाने जा रहे हैं। बिठूर से। वहां से कांवड़ लेकर आएंगे। इस पर मेरे धर्म के कुछ लोगों ने मुझे धमकाया। कहा कि अगर कांवड़ चढ़ाई तो तुम्हें मारेंगे-पीटेंगे। पत्नी भी कहती है कि कांवड़ चढ़ाई तो तलाक दे देंगे।'

इसी के साथ आगे पीड़ित ने कहा, "हम हर हाल में कांवड़ चढ़ाएंगे। पुलिस की ओर से हमें सुरक्षा मुहैया कराई जाए। हम एसपी साहब के पास गए थे और उन्हें अपना प्रार्थना पत्र दिया। सीओ साहब को फोन किया गया कि हमें सुरक्षा मिले।" फिलहाल इस मामले में इससे अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

'कहां है महंगाई?' बोलने वाले जयंत सिन्हा को लोगों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

यहाँ हुआ 'शिव के अवतार' का जन्म, फिर हुआ कुछ ऐसा कि रोने लगे लोग

टीम इंडिया के उपकप्तान बनेंगे हार्दिक पांड्या, T20 वर्ल्ड कप से पहले हो सकता है बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -