+

UP में बदमाशों ने पहले पुलिस अधीक्षक को ललकारा, फिर गार्ड को मारी गोली

UP में बदमाशों ने पहले पुलिस अधीक्षक को ललकारा, फिर गार्ड को मारी गोली

प्रतापगढ़: उतर प्रदेश में बदमाश किस कदर निडर हो गए इसका पता इस घटना से चलता है। प्रतापगढ़ में पहले तो बदमाशों ने लूठ का मोबाइल बेचने की कोशिश की। इसके बाद जब पकड़े गए तो मानिकपुर थाना पहुंचकर प्रभारी निरीक्षक को ललकारा और जब वो सामने नहीं आया तो वहां खड़े होम गार्ड को गोली मार दी।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि बुधवार की रात को 11 बजे् दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर 6 हथियारबंद बदमाश थाने आ धमके। गार्ड की हत्या कर बदमाश फरार हो गए। उन्होने यह भी कहा कि मानिकपुर पुलिस ने कल शाम को एक लूट का मोबाइल बेचे जाने के आरोप मेंम एख को गिरफ्तार किया था।

रात को उन्हीं बदमाशों ने थाने पर हमला किया। सिंह ने बताया कि इस मामले में इलाहाबाद से दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस को उनके पास से एक विदेशी पिस्तौल और तमंचा बरामद किया। बीजेपी के प्रंतीय प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि राज्य में अराजकता की सीमा पार हो गई है।

उन्होने अखिलेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके राज में अब तक 1044 वागदातें हो चुकी है। हाल ही में मुख्यमंत्री आऴास के बाहर से एक लड़की का शव भी बरामद किया गया था। बदमाशों को कानून का कोई भय नहीं है।