दो लड़कियों में चले ब्वॉयफ्रेंड के चक्कर में लात-घूंसे, देखें Video
Share:

मेरठ : हमे अक्सर सुनने को मिलता है की लड़कियों के प्यार में अक्सर लड़के ही दीवाने होते है लेकिर यहां तो मामला उलटा ही नजर आ रहा है। यहां तो दो लड़कियां एक लड़के की खातिर आपस में ही भीड़ गई व इस दौरान उनके बीच जबरदस्त लात घूंसे चले। खबर के अनुसार मेरठ के नईबस्ती क्षेत्र में दो युवतियां एक ब्वॉयफ्रेंड के लिए बीच सड़क पर लड़ने लगीं। इस दौरान एक युवती ने दूसरे की जमकर पिटाई कर दी। दो लड़कियों के बीच मारपीट होते देख वहां भीड़ जुट गई। यही नहीं मारपीट करने वाली युवती ने अपने तस्कर भाई की धमकी देकर वहां मौजूद सभी लोगों को हैरत में डाल दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नई बस्ती निवासी युवती माधवपुरम सेक्टर-दो में एक मोबाइल शॉप पर नौकरी करती है। वह एक युवक से प्रेम करती है। जबकि युवक का एक अन्य युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। बताया गया कि कुछ दिन पहले नईबस्ती निवासी युवती ने प्रेमी की बाइक पर दूसरी लड़की को घूमते हुए देख लिया। तभी से उस लड़की ने दूसरी लड़की को सबक सिखाने का मन बना लिया था तथा इसके लिए वह उस लड़की को खोज भी रही थी।

संजोग से गुरुवार को उस लड़की ने प्रेमी के साथ लड़की को घूमते हुए देख लिया. इस पर उसने उसे रोक लिया और प्रेमी के साथ घूमने से मना करने लगी। लेकिन, जब दूसरी लड़की ने ऐसा करने से मना कर दिया तो उसने उसकी जबरदस्त पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच इन लड़कियों की यह लड़ाई को देख वहां काफी भीड़ इकट्ठा हो गई व इस दौरान कुछ लोगो व महिलाओं ने उन लड़कियों को बीचबचाव कर छुड़वाया।

पता चला की पिटाई करने युवती एक शराब तस्कर की बहन है। उसने दूसरी लड़की को अपने भाई की नाम की धमकी भी दी और चेतावनी देते हुए कहा की अगर वह दोबारा उसके प्रेमी के साथ दिखी तो अच्छा नहीं होगा। तथा इस दौरान दोनों युवतियों ने एक दूसरे को देख लेने की बात भी कही ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -