उत्तर प्रदेश में आज से 14 अगस्त तक नहीं बनेंगे लर्निंग डीएल, जाने वजह
उत्तर प्रदेश में आज से 14 अगस्त तक नहीं बनेंगे लर्निंग डीएल, जाने वजह
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बृहस्पतिवार से 14 अगस्त तक लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस नहीं बनाये जाएंगे. इसके चलते लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस के जिन आवेदकों को टाइम स्लॉट प्राप्त हुआ था, वह कैंसिल कर दिया गया है. इन आवेदकों को अब नए सिरे से टाइम स्लॉट जारी किया जाएगा, जिसका SMS उनके फ़ोन पर भेजा जाएगा.

वही लखनऊ आरटीओ दफ्तर की असिस्टेंट डिविशनल ट्रांसपोर्ट ऑफिसर एडमिनिस्ट्रेशन अंकिता शुक्ला ने बताया, गुरुवार से लखनऊ समेत राज्य भर में लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस बनने की प्रक्रिया निरस्त कर दी गई है. ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ने COVID-19 मरीजों के बढ़ने की वजह से सुरक्षा के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया है. वही जिन आवेदकों को 6 से 14 अगस्त तक लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस का टाइम स्लॉट देकर उनको डीएल बनाने की प्रक्रिया पूर्ण कराने का वक़्त दिया गया था, उनकों आगामी टाइम स्लॉट सितंबर के दूसरे सप्ताह में दिया जाएगा. ऐसे सभी आवेदकों के मोबाइल पर टाइम स्लॉट के डेट की जानकारी का SMS प्राप्त हो जाएगा. 

वही राज्य में स्वास्थ्य विभाग की ओर से बृहस्पतिवार को जारी किए गए आकड़ों के मुताबिक, बढ़नी ब्लॉक के वार्ड नंबर सात में चार, बढ़नी बाजार दो, मदरी ढकारी एक, बर्डपुर के मदरहिया दुल्हासुमाली में पांच बहरीपुर तीन, बर्डपुर बाजार आठ, डुमरियागंज के बेंवा, हल्लौर, रसूलपुर, पिपरारामलाल, पिकौरा में एक-एक और डुमरियागंज में दो, इटवा ब्लॉक के तेनुआ बजरामारी तीन, परसोहन में एक, खेसरहा के रमपुरवा में एक, नौगढ़ के  पुलिस लाइंस में तीन, विकास भवन छह, रामनगर चार, तेतरी बाजार नौ, शेखनगर एक, शोहरतगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक सुभाष नगर में एक, उसका के परसा खुर्द में चार, उसका बाजार में एक सहित 66 कोरोना संक्रमित मिले हैं.

जन्माष्टमी : जन्माष्टमी का प्रसाद होना चाहिए ऐसा, मक्‍खन मिश्री समेत बनाए ये भोग

जन्माष्टमी : जन्माष्टमी पर किस तरह सजाए पूजा घर ?

यूपी के समाज कल्याण विभाग में मृतक आश्रितों की भर्ती में बड़ा झोल आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -