लखीमपुर: फिर बंद हुआ इंटरनेट
लखीमपुर: फिर बंद हुआ इंटरनेट
Share:

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया कांड के बाद बवाल मचा हुआ है जो अब तक थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आप सभी जानते ही होंगे मंत्री का बेटा आशीष अब तक क्राइम ब्रांच की टीम के सामने पेश नहीं हुआ है। वहीं दूसरी तरफ सूत्रों से मिली जानकारी के तहत आशीष नेपाल भाग गया है। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि शिरोमणि अकाली दल का प्रतिनिधिमंडल आज लखीमपुर खीरी जाएगा और पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेगा। वहीं नवजोत सिंह सिद्धू भी आज लखीमपुर जा सकते हैं। 

इन सभी के बीच लखीमपुर खीरी में बीते शुक्रवार देर शाम को फिर से इंटरनेट सेवा बंद कर दी है। आपको बता दें कि इससे पहले भी इंटरनेट बंद कर दिया गया था, लेकिन बाद में बहाल कर दिया गया था। बीते कल शाम को फिर से इंटरनेट सेवाएं बंद की जा चुकीं हैं। वहीँ आपको यह भी जानकारी दे दें कि नवजोत सिंह सिद्धू निघासन में पत्रकार रमन कश्यप के घर पर मौन अनशन पर बैठे थे। सिद्धू ने बीते कल ही यह कहा था कि, 'जब तक मंत्री के बेटे गिरफ्तार नहीं हो जाते, अनशन से नहीं हटेंगे।' वहीँ वह पत्रकार के घर पर अपना बिस्तर लगाकर मौन धारण कर अनशन पर बैठ गए थे।

वहीँ दूसरी तरफ अजय मिश्रा का कहना है, 'मेरा बेटा कहीं नहीं गया है, वो शहपुरा में अपनी कोठी में है। आपको विश्वास नहीं है तो लखीमपुर चलो।' उन्होंने यह भी कहा, 'मेरा बेटा बेटा निर्दोष है। आज बेटे की तरफ से नोटिस का लिखित जवाब दिया है। बेटे का स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के करण पेश नहीं हुआ। बेटा कल जांच एजेंसी के सामने पेश होकर अपने निर्दोष होने के सबूत देगा। घटना दुर्भाग्यपूर्ण है इसका राजनीतिक उपयोग किया जा रहा है। हमारी पार्टी में कोई पक्षपात नहीं होता है। निष्पक्ष जांच होगी, इसमें पूरा सहयोग करेंगे। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। उन्होंने कहा कि किसानों के वेष में कुछ उपद्रवी भीड़ में शामिल थे।'

लखीमपुर हिंसा: केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा के पास 11 बजे तक की डेडलाइन, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

लखीमपुर हिंसा: मंत्री अजय मिश्रा बोले- मेरा बेटा निर्दोष, कल पुलिस के समक्ष होगा पेश

लखीमपुर हिंसा: अखिलेश यादव ने चला चुनावी दांव, कही किसानों को करोड़ों रुपए देने की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -