UP: साली से शादी के चक्कर में 8 बच्चों के पिता ने काट दी बीवी की गर्दन
UP: साली से शादी के चक्कर में 8 बच्चों के पिता ने काट दी बीवी की गर्दन
Share:

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ प्यार और उसके बाद उसके लिए की गई हत्या ने सभी को हैरान कर दिया। बताया जा रहा है यहाँ 8 बच्चों के पिता ने साली से शादी के चक्कर में धारदार हथियार से अपनी पत्नी को मौत दे दी। पति ने पत्नी की गर्दन काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात के बारे में जानकारी मिलने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बीते 10 जून को संभल के असमोली इलाके के एक खेत से पीड़िता की बॉडी को बरामद किया था।

उसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी पति अटार सिंह को गिरफ्तार किया। इस पूरे मामले के बारे में संभल के एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि, ''आरोपी ने खुद इस मामले में पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन जांच टीम को शुरुआत से ही पीड़ित महिला के पति के ऊपर शक था। वारदात में इस्तेमाल हुआ हथियार भी बरामद कर लिया गया है।'' इसी के साथ उन्होंने बताया कि पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी अटार सिंह के उसकी पत्नी की बहन यानी साली से अवैध संबंध थे। इसका विरोध उसकी पत्नी जोगेंद्र देवी ने कई बार किया था। यह देखने के बाद साली से शादी करने के रास्ते में रोड़ा बनी पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए आरोपी ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

बताया जा रहा है आरोपी ने सोचा था कि पत्नी की मौत के बाद उसके ससुराल वाले बच्चों की देखभाल के मद्देनजर साली से उसकी शादी के लिए मान जाएंगे। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट के सामने पेश किया, कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।

MP: आतंक मचाने को तैयार कोरोना डेल्टा प्लस वेरिएंट, भोपाल में मिला पहला केस

क्या तेल विपणन फर्में वैकल्पिक दिन ईंधन मूल्य संशोधन तंत्र का ले रही हैं सहारा?

महिला को दुष्कर्मी से बचाने आए दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -