उत्तरप्रदेश के तारो में बिजली नहीं - प्रधानमंत्री मोदी
उत्तरप्रदेश के तारो में बिजली नहीं - प्रधानमंत्री मोदी
Share:

मिर्जापुर. नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर में रैली को संबोधित कर कहा, इस चुनाव का अवसर लोगों को कांग्रेस, सपा और बसपा से मुक्ति दिलाने के लिए आया है. प्रश्न ये नहीं कि किसकी सरकार बनेगी, बल्कि अख़बार, टीवी या लोगों कि जुबां, हर जगह उत्तर प्रदेश चुनाव के ही चर्चे है. उत्तरप्रदेश चुनाव एक उत्सव है. प्रधानमंत्री ने कहा, राहुल गांधी ने खुद मिर्जापुर में कहा था कि यहां तार तो होते हैं लेकिन बिजली नहीं होती.

दूसरी और अखिलेश ने मुझसे कहा कि तार पकड़कर देखो कि बिजली जाती है या नहीं. उत्तरप्रदेश के 7वें चरण के लिए 7 जिलों की 40 सीटों पर 8 मार्च को वोट डाले जाने हैं. मोदी ने कहा, आपने तो कमाल ही कर दिया है आज. राज्य में जहां भी जाता हूं, एक से बढ़कर एक रैलियां हो रही हैं. सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. मतदान में भी आप रिकॉर्ड्स तोड़कर रहोगे. उत्तरप्रदेश देश का इतना बड़ा राज्य है, यदि देश होता तो जनसंख्या के हिसाब से विश्व का पांचवा देश होता. यदि यहां से बीमारी, बेरोजगारी, गरीबी मिट जाए तो देश अपने स्वतः उन्नति करेगा.

प्रधानमंत्री ने रैली में यह भी कहा कि पहले कई सरकारें रही, 13 वर्ष पहले मुलायम सिंह जी ने बरेली और मिर्जापुर के बीच गंगाजी पर पुल बनाने का वादा किया था. किन्तु बेटे ने पिता के वादों को पूरा नहीं किया तो जनता के लिए क्या करेंगे. बता दे कि प्रधान मंत्री मिर्जापुर के बाद 4 मार्च को जौनपुर और 5 मार्च को वाराणसी में रैली करेंगे. 4 मार्च की शाम प्रधानमंत्री मोदी काशी जाएंगे जहां वें काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे.

ये भी पढ़े 

पीएम मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, विपक्ष पर व्यंग से बोला हमला

पीएम मोदी का रोड शो हुआ खत्म, थोड़ी देर में करेगे सभा को संबोधित

शत्रुघ्न सिन्हा का मोदी के रोड शो पर कटाक्ष, जीत का भरोसा तो क्यों किया रोड शो !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -