UP सरकार ने लोगों के लिए बजट का वादा किया लेकिन बेरोजगारी को दूर करने के लिए कुछ नहीं किया: मायावती
UP सरकार ने लोगों के लिए बजट का वादा किया लेकिन बेरोजगारी को दूर करने के लिए कुछ नहीं किया: मायावती
Share:

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सोमवार को राज्य सरकार के बजट पर टिप्पणी करते हुए कहा- "यह बजट विशेष रूप से गरीबों, कमजोर वर्गों और किसानों की समस्याओं के समाधान के संदर्भ में बेहद निराशाजनक है," यह कहना सिर्फ वादों का है लोगों के लिए लेकिन बेरोजगारी को दूर करने के लिए कुछ भी नहीं। 

आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने के लक्ष्य के साथ विधानसभा में 2021-22 के लिए 5.5 लाख करोड़ रुपये का बजट पेश किया। विधानसभा चुनाव एक साल दूर होने के साथ, बजट में 27,598 करोड़ रुपये की नई योजनाएं शामिल हैं। 

“केंद्र सरकार के बजट की तरह आज यूपी विधानसभा में भी भाजपा सरकार का बजट राज्य में बहुत निराशाजनक है, खासकर रोजगार की क्रूरता को समाप्त करने और रोजगार पैदा करने के मामले में। केंद्र सरकार के बजट की तरह, यूपी के बजट में भी। मायावती ने एक ट्वीट में हिंदी में कहा, "वादे करने और लोगों को सुंदर सपने दिखाने का प्रयास किया गया है।" उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की 23 करोड़ जनता से अपने वादों को पूरा करने पर आदित्यनाथ सरकार का रिकॉर्ड इस तथ्य के बावजूद "संतोषजनक" नहीं रहा है कि राज्य और केंद्र दोनों में भाजपा शासित विवाद हैं।

सरकार का बड़ा एलान, 2 सप्ताह के लिए दिल्ली मेट्रो का नियमित क्षमता के साथ होगा संचालन

भारतनेट परियोजना 2.0 के तहत उत्तराखंड के 12 हजार गांव में दी जाएगी इंटरनेट सेवा

कावासाकी जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी दो नई बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -