उप्र में हमारी सरकार ने किया सर्वाधिक कार्य
उप्र में हमारी सरकार ने किया सर्वाधिक कार्य
Share:

महोबा : उत्तर प्रदेश की राज्य सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए जो कार्य किया है उतना कार्य किसी भी सरकार ने किसी भी राज्य में नहीं किया है। करीब 4 वर्ष बाद समाजवादी कह सकते हैं कि उन्होंने जो कार्य किया है वह किसी ने नहीं किया है। यही नहीं राज्य सरकार ने किसानों को राहत राशि का वितरण भी नहीं किया है जबकि केंद्र सरकार ने अपनी ओर से राज्य के किसानों को सूखा राहत तक नहीं दी। यह बात उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कही।

दरअसल वे बंदेलखंड के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे। गुरूवार को महोबा में वे किसानों के बीच पहुंचे और उन्हें फसल नुकसानी की राहत राशि प्रदान की। उल्लेखनीय है कि सरकार ने सूखा राहत के तहत यह राशि प्रदान की है। उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी नेतृत्व वाली सरकार पर भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कोई भी सरकार इस तरह कार्य नहीं कर रही है जिस तरह से समाजवादी कार्य कर रहे हैं। समाजवादियों ने जनता के भले के लिए कार्य किया है।

केंद्र में भी सरकार का गठन हुए दो वर्ष हुए हैं जबकि सरकार ने कोई कार्य नहीं किया है। उन्होंने लोगों का आश्वस्त किया कि क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था की जाएगी। इसके लिए सरकार पानी के टैंकरों की सप्लाय पर कार्य कर रही है। उनका कहना था कि सरकार द्वारा पेंशन व्यवस्था के तहत भी कार्य किया जा रहा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -