जरा सी बात पर हुआ झगड़ा तो ड्राइवर के सिर पर मारा रॉड और फिर चढ़ा दी गाड़ी
जरा सी बात पर हुआ झगड़ा तो ड्राइवर के सिर पर मारा रॉड और फिर चढ़ा दी गाड़ी
Share:

गोरखपुर- हाल ही में जो मामला सामने आया है वह फरेंदा मार्ग का है जहाँ कैंपियरगंज वन निगम के पास संपर्क मार्ग पर पिकअप चालक मोहित (बदला हुआ नाम) (40) की सोमवार रात बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस मामले में पिकअप चालकों ने मोहित (बदला हुआ नाम)के सिर पर पहले रॉड से हमला किया फिर पिकअप उनके ऊपर चढ़ा दिया। मिली खबर के मुताबिक वारदात के बाद आरोपित पिकअप लेकर भाग रहे थे, मगर मुख्य मार्ग पर आते ही वह पलट गया। वहीं पुलिस ने घेराबंदी कर दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।

इस मामले में पूछताछ में आरोपितों ने पुराने विवाद में वारदात करना कबूल कर लिया है। वहीं खबरों के मुताबिक मृतक मोहित (बदला हुआ नाम) बिहार के पश्चिमी चंपारण के बगहा के रहने वाले थे और साहबजगंज में किराए पर कमरा लेकर रहते थे। वहीं वह सहजनवां के बोक्टा निवासी चंद्रमौल तिवारी की गाड़ी चलाते थे और आरोपित कोतवाली छोटे काजीपुर निवासी जिसान अंसारी, मुन्ना उर्फ एहसानुल्लाह भी उसके साथ ही दूसरे का पिकअप चलाते हैं। इस मामले में पुलिस के अनुसार साहबगंज स्थित श्यामू काजू स्टोर से सामान लेकर मोहित (बदला हुआ नाम) लक्ष्मीपुर, महराजगंज जाने के लिए निकले थे तभी पीछे से मुन्ना और निसार एक पिकअप से निकले।

वहीं उन्हें सिद्धार्थनगर जाना था। उसके बाद तीनों ने रास्ते में पुराना विवाद खत्म करने की बात की और एक साथ आगे-पीछे जाने लगे लेकिन इसी दौरान खाने-पीने के लिए मुख्य मार्ग से संपर्क मार्ग पर चले गए। वहीं रात बारह बजे के करीब मोहित (बदला हुआ नाम) के गाड़ी से उतरते ही आरोपितों ने पीछे से सिर पर रॉड से हमला कर दिया। इस मामले में मोहित (बदला हुआ नाम) के गिरते ही पिकअप उसके ऊपर चढ़ा दिया और मोहित (बदला हुआ नाम)की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जब आरोपितों को हिरासत में लिया गया तो उन्होंने पूछताछ में बताया कि कई बार सामान लादने को लेकर विवाद हुआ था, इसी वजह से मोहित (बदला हुआ नाम)की हत्या कर दी।

हाईकोर्ट ने दी 18 सप्ताह की गर्भवती नाबालिग को गर्भपात की इजाजत

स्कूल की छात्रा को अध्यापक ने बुलाया लैब में और करने लगा छेड़छाड़

चाचा और फूफा ने किया बेटी का रेप, पापा को बताया तो कमरे में बंद कर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -