रणजी ट्रॉफी : यूपी ने असम को दी 444 रनों की विशाल लीड

Jan 10 2019 04:24 PM
रणजी ट्रॉफी : यूपी ने असम को दी 444 रनों की विशाल लीड

कानपुर : बल्लेबाज उपेंद्र यादव व रिंकू सिंह के शतक से यूपी ने असम को 444 रनों की लीड दी है। यूपी की टीम 619 रनों पर ऑल आउट हो गई। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक असम ने दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 102 रन बना लिए थे। पहली पारी में असम ने 175 रन का स्कोर खड़ा किया था। आज मैच का आखिरी दिन है।

नई खेल नीति से नाराज खिलाड़ियों ने किया मंत्री के घर का घेराव

ऐसी रही मैच की स्थिति 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को मैच खत्म होने तक यूपी ने 5 विकेट के नुकसान में 377 रन बनाए थे। बुधवार को मैदान में रिंकू सिंह व उपेंद्र यादव फिर उतरे और यूपी के खाते में रन जोड़ने शुरू कर दिए, तभी 140वें ओवर में रंजीत माली की गेंद पर रिंकू सिंह एलबीडब्ल्यू हो गए। उस समय रिंकू सिंह का व्यक्तिगत स्कोर 149 व यूपी का स्कोर 464 रन था। 

एयर इंडिया ने शुरू की इकोनॉमी सीट को बिजनेस क्लास में अपग्रेड करने की व्यवस्था
 
सूत्रों के मुताबिक इसके बाद गोकुल शर्मा की गेंद पर सौरभ कुमार (59) ने कुनाल को कैच लपका दिया। फिर 172.1 ओवर में जीतु मोनी की गेंद पर उपेंद्र यादव ने गोकुल को कैच थमा दिया। उस समय उपेंद्र का व्यक्तिगत स्कोर 138 रन था। इसके बाद कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक न सका। 9वां विकेट अंकित राजपूत (3) के रूप में गिरा। इसके बाद रंजीत माली ने यश दयाल को बिना खाता खोले ही बोल्ड मारकर पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

अगले महीने हिन्दुस्तान आएगी ऑस्ट्रेलियाई टीम, नहीं होगा टेस्ट, वनडे-T20 में होगी जमकर भिड़ंत

फरहान ने किया कन्फर्म जल्द आएगी शाहरुख़ की Don 3, जानें डिटेल

हमारी पार्टी लोकसभा चुनाव के बाद किंग मेकर साबित होगी : शिवपाल यादव