खेत में काम करने गई थी युवती, बहुत देर तक नहीं लौटी घर तो ढूंढने निकले परिजन, फिर...
खेत में काम करने गई थी युवती, बहुत देर तक नहीं लौटी घर तो ढूंढने निकले परिजन, फिर...
Share:

गाज़ियाबाद: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद में एक नाबालिग युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का शर्मनाक केस सामने आया है। अपराधियों ने खेत में काम करने गई नाबालिग को पहले बंधक बना लिया तथा फिर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर युवती के साथ बेरहमी से पिटाई भी की गई। वारदात के पश्चात् अपराधी बेसुध लड़की को मौके पर छोड़कर भाग गए। 

वही गैंगरेप की यह वारदात गाजियाबाद के निवाड़ी क्षेत्र की है। जहां 12 अगस्त को एक किसान की 15 साल की बेटी खेत में काम करने तथा चारा लाने के लिए गई थी। जब वह खेत के पास आम के बाग में जानवरों के लिए चारा काट रही थी, तभी दो शख्स वहां पहुंचे तथा युवती को अगवा करके पास के एक खेत में ले गए। आरोप है कि उन दोनों शख्स ने वहां लड़की के साथ दुष्कर्म किया तथा विरोध करने पर उसकी खूब पिटाई भी की।

तत्पश्चात, दोनों अपराधी लड़की को बेहोशी की स्थिति में वहां छोड़कर भाग गए। नाबालिग युवती जब बहुत देर तक घर नहीं पहुंची तो उसके परिवाले परेशान हो गए तथा आस-पास के क्षेत्रों में उसकी खोज आरम्भ की गई। लड़की को तलाशते हुए जब उसके परिवार वाले खेत में पहुंचे तो वहां वो बेसुध स्थिति में मिली। मगर इस मामले में लड़की के परिवार वालों ने सोमवार को पुलिस थाने जाकर रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने इस केस में सामूहिक दुष्कर्म तथा पॉक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। 

ऋषभ तिवारी बनकर दीक्षा से मिला कबाड़ी वाला इमरान.. होटल में हत्या कर हुआ फरार

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने आईएस समर्थक गतिविधियों के लिए केरल की 2 महिलाओं को किया गिरफ्तार

पिता ने 14 दिनों से डीप फ्रीजर में रखा बेटे का शव, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -