यूपी के पूर्व मंत्री की बहु ने की आत्महत्या

Mar 14 2018 09:18 AM
यूपी के पूर्व मंत्री की बहु ने की आत्महत्या

यूपी के पूर्व मंत्री बालेश्वर त्यागी की पुत्रवधू की लाश घर में पंखे से लटकी मिली है जिससे पूरे घर वाले दंग रह गए हैं. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया गया हैं. बालेश्वर त्यागी के छोटे बेटे की पत्नी सुनीता त्यागी की लाश मिली हैं. सूत्रों के मुताबिक, बालेश्वर त्यागी के छोटे बेटे की शादी सुनीता त्यागी से हुई है. उनका 16 साल का बेटा भी है. उनके पति एडवरटाइजिंग का काम करते हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि, घटना के समय सभी लोग घर से बाहर गए हुए थे घर के ग्राउंड फ्लोर पर सिर्फ दादी मां मौजूद थी. वहीं तीसरे फ्लोर पर संगीता मौजूद थी उनका बेटा स्कूल से लौटकर आया और कमरे में गया तो ये सब देखकर वह दंग रह गया. बच्चे ने देखा कि, माँ पंखे से लटकी हुई हैं माँ को इस हालत में देखकर वह घबरा गया और घरवालों को इस बात की सुचना दी.

इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ हैं कि आखिर संगीता ने ऐसा क्यों किया हैं और न ही घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट मिला. फिलहाल पुलिस छानबीन करने में जुटी हुई हैं. खबरों की माने तो बालेश्वर त्यागी गाजियाबाद से तीन बार विधायक रह चुके हैं. इसके अलावा वह बेसिक शिक्षा मंत्री भी रह चुके हैं. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. इस मामले में पुलिस जाँच कर रही हैं उनका कहना हैं कि, वह जल्द ही इस गुत्थी को सुलझा लेंगे.

ये भी पढ़े

छात्र ने प्रोफेसर को गोलियों से भुना

शर्मनाक: पत्नी को जानवरों के पास सुलाता था पति

ससुर ने पत्नी को विदा करने से की मनाही, तो दामाद ने उतारा मौत के घाट

एक लाख रु इनामी राशि वाली 'मौसी' गिरफ्तार, हनीप्रीत की है करीबी

 

?