शाहजहांपुर में दीवार गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों ने तोड़ा दम
शाहजहांपुर में दीवार गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों ने तोड़ा दम
Share:

बरेली: देश में कोरोना महामारी के कारण वैसे ही बहुत भयावह स्थिति बनी हुई है, वही इन सबके बीच कई राज्यों से तरह-तरह के अनेक मामले सामने आ रहे है. इसी बीच ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है. बता दे, की उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर शहर में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां अचानक एक दीवार गिर गई, जिसके कारण एक ही परिवार के पांच लोगों ने अपना डैम तोड़ दिया. 

वही घटना के पश्चात् परिजनों में हाहाकार मच गया है. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दे, की हादसा शाहजहांपुर जिले के वाजिद खेल मोहल्ले में हुआ. प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, यहां दीवार गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मृत्यु हो गई. दीवार कैसे गिरी, इस बात की अभी पूर्ण रूप से पुष्टि नहीं हो पाई है. लगातार इस को जाँच की जा रही है. 

बता दे, की जिस वक़्त दीवार गिरी उस वक़्त परिवार के लोग सो रहे थे. और इसी दौरान दिवार गिरी, तथा निद्रा अवस्था में होने कारण उन्हें घटना होने का कुछ आभास नहीं हो पाया जिससे की वे अपनी सुरक्षा कर सके. वही सूचना प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पूरी जाँच के बाद दिवार के गिरने के कारण का खुलासा हो पाएगा. परन्तु अभी किसी तरह से कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है. 

असम बाढ़ ने 40 लाख लोगों का जीवन किया प्रभावित, बढ़ा मौत का आंकड़ा

बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता की निर्मम हत्या, पार्टी ने किया 12 घंटे बंद का ऐलान

इस ब्लड ग्रुप वाले लोगों को संक्रमित नहीं कर सकता कोरोना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -