यूपी: पुलिस और अपराधियों की मुठभेड़, एक को लिया हिरासत में
यूपी: पुलिस और अपराधियों की मुठभेड़, एक को लिया हिरासत में
Share:

बागपत: यूपी के बागपत में रमाला थाना क्षेत्र के ककड़ीपुर नहर पर पुलिस और दंगियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ के बीच एक शातिर अपराधी के पैर में गोली लग गई. जबकि, उसका एक साथी मौके से भाग निकला हो गया. फायरिंग के बीच SO रमाला की बुलेट प्रूफ जैकेट और जीप में भी गोली लगी है. घायल अपराधी कुख्यात सुनील राठी गिरोह का खतरनाक शूटर है. आरोपी 7 जुलाई को हुए देशपाल कत्ल के काण्ड में भी शामिल था.

मिली जानकारी के अनुसार रमाला पुलिस क्षेत्र में जांच कर रही थी. इसी बीच मुखबर ने जानकारी दी है कि दो शातिर अपराधी एक बाइक पर बड़ौत की ओर से ककड़ीपुर नहर के रास्ते होते हुए कांधला भाग निकला है. पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के चक्कर में हैं. जानकारी मिलने के बाद  बड़ौत कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा और छपरौली थाना पुलिस भी मौके पर जा पहुंचे. पुलिस ने ककड़ीपुर नहर पर चेकिंग आरंभ कर दी. चेकिंग के दौरान पुलिस को बाइक पर 2 युवक आते हुए नज़र आए. युवकों को रुकने का इशारा किया गया तो उन्होंने पुलिस पर गोलियां चलना शुरू कर दिया. 

पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए दोनों को जंगल में धर लिया. मुठभेड़ के बीच पैर में गोली लगने से एक आरोपी घायल हो गया लेकिन दूसरा मौका पाते ही भाग निकला. वहीं इस बात का पता चला है कि घायल अपराधी मुजफ्फरनगर के थाना बाबरी क्षेत्र के गांव सोंटा का रहने वाला है. जबकि, फरार बदमाश की पहचान बादल को रूप में हुई है जो बड़ौत का रहने वाला है.

मुठभेड़ के बीच पुलिस को मौके से 9 MM की पिस्टल, 2 कारतूस, 2 खोखे और बिना नंबर की बाइक जब्त की है. घायल अजय तिहाड़ जेल में बंद है और 7 जुलाई को देशपाल कत्ल के कांड में शामिल था. हत्याकांड को सुनील के इशारे पर ही पूरा किया गया था. पुलिस अपराधी अजय का आपराधिक इतिहास जांच रही है. वहीं इस बात का खुलासा करते हुए अपराधी ने बताया था कि सुनील के इशारे पर ही देशपाल का क़त्ल किया गया था. 

मौसम विभाग ने उत्तर-मध्य भारत की बारिश को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

ICRISAT Hyderabad में निम्न पदों पर जॉब ओपनिंग, जानें क्या है अंतिम तिथि

हिमाचल प्रदेश: कोरोना महामारी के दौरान टला मंत्रीमंडल विस्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -