उत्तर प्रदेश में आज से निरंतर 56 घंटे कार्य करेंगे बिजली इंजीनियर
उत्तर प्रदेश में आज से निरंतर 56 घंटे कार्य करेंगे बिजली इंजीनियर
Share:

लखनऊ: 8 सितंबर प्रातः से सम्पूर्ण राज्य के अवर अभियंता एवं प्रोन्नत अवर अभियंता निजीकरण के विरोध में 56 घंटे तक निरंतर कार्य करके सहयोग सत्याग्रह करेंगे. स्टेट इलेक्ट्रिसिटी कॉउंसिल जूनियर इंजीनियर आर्गेनाइजेशन के सेंट्रल प्रेसिडेंट जीबी पटेल एवं केंद्रीय महासचिव जयप्रकाश ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि किसी परेशानी के विरोध में प्रथम बार आंदोलन के तौर पर गवर्मेंट की मदद की जा रही है.

वही इससे ऊर्जा इलाके के इंतजाम सुधरेंगे, तथा निजीकरण इंतजाम पर अंकुश लगेगा. इसके लिए संगठन की कई टीमें बनाई गई हैं, जो सहयोग सत्याग्रह का औचक मुआयना भी करेंगी. इसके साथ-साथ अवर अभियंता तथा प्रोन्नत अवर अभियंता यूजर्स को अपनी मांगों के बारे में बताएंगे. इस अवसर पर संगठन के सेंट्रल संरक्षक सत्यनाम सिंह ने बताया कि ऊर्जा इलाके में सुधार के लिए कई प्रस्ताव दिए गए, जिन पर पूरी प्रकार से अमल नहीं किया गया. साथ ही कई बदलाव हो सकते है.

वही दूसरी तरफ राज्य के कानपुर शहर में COVID-19 से सोमवार को चार और मरीजों की मौत हो गई. 234 नए संक्रमित मिले. संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 489 हो गई है. मरने वाले मरीज संक्रमण के साथ डायबिटीज, हाइपरटेंशन समेत कई दूसरी बीमारियों से भी पीड़ित थे. अब कुल संक्रमित 17583 और 13074 मरीज ठीक हो चुके हैं. इनमें अस्पतालों व होम आइसोेलेशन में संक्रमण मुक्त हुए लोग शामिल हैं. एक्टिव केस 4020 हैं. हैलट में दो तथा कांशीराम अस्पताल व एयरफोर्स चिकित्सालय में एक-एक संक्रमित की मौत हुई है.

सुप्रीम कोर्ट में आई ऐसी याचिका, जज बोले - वापस लेंगे, या आप पर जुर्माना लगा दें ...

2 अक्टूबर 2014 को पीएम मोदी ने किया था स्वच्छ अभियान का एलान

15 वर्षीय पोते पर चढ़ा PUBG का बुखार, दादा के अकॉउंट से उड़ा डाले 2 लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -