पीएम मोदी पर राहुल गाँधी ने फिर बोला हमला, हिंदुत्ववादी पर भी दिया बयान
पीएम मोदी पर राहुल गाँधी ने फिर बोला हमला, हिंदुत्ववादी पर भी दिया बयान
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस अपना गढ़ कहे जाने वाले अमेठी में दोबारा से पैर जमाने की तैयारी में है। लिहाजा आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी तथा महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अमेठी पहुंच गए हैं तथा जहां दोनों नेता 6।5 किमी की पदयात्रा निकालेंगे। जिससे अमेठी में खोया हुआ जनाधार दोबारा से हासिल किया जा सके। राहुल एवं प्रियंका गांधी पदयात्रा में भाग लेने के लिए अमेठी पहुंच गए हैं। 

वहीं राहुल गांधी ने पदयात्रा आरम्भ करने से पहले केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर महंगाई तथा बेरोजगारी को लेकर हमला बोला। राहुल गांधी ने एक बार फिर हिंदू तथा हिंदुत्व को लेकर बयान दिया। जबकि कुछ दिन पहले यही बयान उन्होंने राजस्थान में दिया था, जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर थे। वहीं अमेठी में पहुंचने से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लोगों में सरकार के खिलाफ आक्रोश है। राहुल गांधी ने लिखा है किं “#Amethi की प्रत्येक गली आज भी वैसी ही है- केवल जनता की आँखों में अब सरकार के लिए आक्रोश है। दिलों में आज भी पहले सी जगह है- आज भी एक हैं हम, अन्याय के ख़िलाफ़!”

राहुल गांधी ने कहा कि मैंने राजस्थान में बताया कि हिंदू एवं हिंदुत्ववादी को लेकर बयान दिया। हिंदू हमेशा अपना जीवन सच्चाई के मार्ग पर चलता है तथा सच्चाई के लिए झगड़ने के लिए लगा रहता है। हिंदू डर के सामने नहीं झुकता है। वो हिंदू होता है। हिंदुत्ववादी होता है वो झूठ की सियासत करता है। उसका काम केवल झूठ का इस्तेमाल करना है तथा लोगों से सत्ता छिनना उसका काम होता है। राहुल गांधी ने कहा कि गांधी ने बोला था कि हिंदू का मार्ग सत्याग्रह से होता है। राहुल गांधी ने कहा कि महंगाई का उत्तर केन्द्र की मोदी सरकार नहीं देगी। छोटे व्यापारी इस देश को रोजगार देते हैं। उस पर नरेन्द्र मोदी ने आक्रामण किया है। पहला हमला उन्होंने नोटबंदी तथा दूसरा हमला उन्होंने GST से किया। जबकि तीसरा हमला उन्होंंने कोरोना महामारी में किसी प्रकार की सहायता ना देकर किया है। राहुल गांधी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी 3 कृषि कानून लेकर आए तथा हिंदुस्तान के किसान एक साथ खड़े हुए तथा एक वर्ष पश्चात् प्रधानमंत्री मोदी बोलते हैं कि उनसे गलती हो गई। राहुल गांधी ने कहा कि हमने सरकार से प्रश्न पूछा कि 700 किसान शहीद हुए तथा क्या आपने किसानों को मुआवजा दिया। सरकार ने कहा कि कोई भी किसान नहीं मरा। जबकि पंजाब सरकार ने 400 अन्नदाताओं मुआवजा दिया। मोदी सरकार का नारा है हम दो हमारे दो। मोदी सरकार उन दो पूंजीपतियों की सहायता करते हैं तथा वो नरेन्द्र मोदी की सहायता करते हैं।

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -