यूपी चुनाव: भाजपा की आंधी में क्या रहा ओवैसी की AIMIM का प्रदर्शन, यहाँ देखें
यूपी चुनाव: भाजपा की आंधी में क्या रहा ओवैसी की AIMIM का प्रदर्शन, यहाँ देखें
Share:

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव की 403 सीटों पर लगातार परिणाम लगातार सामने आ रहे है. अब तक आए रूझानों में भजपा 275 सीटों से आगे चल रही है. रूझानों के आंकड़ों के मुताबिक भाजपा पूर्ण बहुमत से यूपी में दूसरी बार सरकार बनाने जा रही है. वहीं यूपी का चुनाव लड़ने वाली असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM की स्थिति काफी की खराब दिखाई दी. दरअसल यूपी चुनाव में AIMIM का अभी तक खाता अब तक नहीं खुल पाया है. उत्तर प्रदेशन में प्रचार के दौरान ओवैसी जिस प्रकार से पार्टी के सीट आने का दावा कर रहे थे वह सभी दावे फिसड्डी साबित हो चुके है.

AIMIM का नहीं खुला खाता: उत्तरप्रदेश के चुनाव में AIMIM का अब तक आए रूझानों में खाता भी नहीं खुल अब भी नहीं खुला है. जिस प्रकार से चुनाव प्रचार के दौरान पार्टी की सीट जीतने का दावा किया गया था कि वह सभी दावा बहुत ही फीका दिखाई देने लगा है. यूपी में खाता न खुलना असद्ददीन ओवैसी को काफी निराश कर सकता है. क्योंकि ओवैसी को यूपी की मुस्लिम जनता से काफी उम्मीदें थी.

ख़बरों का कहना है कि उत्तर प्रदेश के रुझानों में भाजपा आगे चल रही है इसको देखते हुए पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक जश्न सेलिब्रेट कर रहे हैं. चुनाव अयोग के आधिकारिक रुझान के अनुसार बीजेपी 275 सीटों से आगे चल रही है और समाजवादी पार्टी 122 सीटों से आगे चल रहे है.

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -