सपा में शामिल होने वाले विधायकों पर फूटा मायावती का गुस्सा, बोली- 'बरसाती मेंढ़क'

लखनऊ: BSP के 6 विधायकों के SP में शामिल होने पर BSP सुप्रीमो मायावती ने अपना बयान जारी कर दिया है। उन्होंने बोला है कि सत्ता के लालची इन नेताओं को जनता बहुत ही अच्छे से जानती है। इससे SP को कोई लाभ नहीं बल्कि हानि ही होने वाली है। जहां इस बारें में उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तरप्रदेश विधानसभा आमचुनाव नजदीक आने पर अब फिर से आए दिन दलबदलू लोगों के इस पार्टी से उस पार्टी में आने-जाने का दौर आ चुका है किन्तु इससे किसी भी पार्टी का जनाधार नहीं बढ़ेगा बल्कि इससे उन्हें नुकसान ही होने वाला है। अतः BSP के लोग ऐसे बरसाती मेंढकों को पार्टी से दूर ही रखें।

वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने बोला है कि केवल दलबदलू ही नहीं बल्कि बरसाती मेंढकों की तरह कई इसी तरह की पार्टियों के नाम भी लोगोंके सामने ा रहे है जिनके नाम अब तक देखने-सुनने को नहीं मिले थे। सत्ता लोलुपता के ऐसे खेल को जनता बहुत ही अच्छे तरह से जानती है व इससे उनपर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है। बदलाव अटल है।

SP में शामिल होने वाले BSP  विधायकों में सीतापुर के सिधौली विधायक हरगोविंद भार्गव, श्रावस्ती के असलम राइनी, जौनपुर की सुषमा पटेल, गाजियाबाद के असलम अली,  प्रयागराज के हाकिम लाल बिंद व हाजी मुजतबा सिद्दीकी का नाम भी शामिल हैं। इन सभी लोगों ने BSP से बगावत कर तीन महीने पूर्व ही और BJP के बागी विधायक राकेश राठौर ने एक माह पहले SP अध्यक्ष से मुलाकात की थी।

ड्रेस सही करते हुए शाहिद कपूर ने शेयर किया मीरा राजपूत का वीडियो, पत्नी ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

कोरोना की चपेट में आई बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री, ट्वीट कर सभी से की अपील

क्या बीजेपी का साथ छोड़ देंगे वरुण गांधी...?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -