योगी ‘राज’ का मतलब - रिश्वत, आतंक, जातिवाद: ओवैसी
योगी ‘राज’ का मतलब - रिश्वत, आतंक, जातिवाद: ओवैसी
Share:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बगावत देखने के लिए मिल रही है। बीते शनिवार को बेहट विधानसभा में AIMIM ने शोषित, वंचित समाज सम्मेलन का आयोजन किया। इस दौरान केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमेशा ही हमलावर रहने वाले एआईएमआईएम के अध्यक्ष असद्दुदीन ओवैसी ने एक बार फिर से तंज कसा है। जी दरअसल उन्होंने अपने ट्विटर पर एक रैली का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कह रहे हैं- 'मोदी के तीन यार हैं- ड्रामा, फ़साद, अत्याचार और योगी ‘राज’ का मतलब - रिश्वत, आतंक, जातिवाद। ओवैसी ने सहारनपुर की रैली में ये बातें कहीं।' इसी के साथ उन्होंने संत काली चरण के बयान को लेकर भी बात की।

उन्होंने कहा- 'जो लोग मुझे मौकापरस्त कहते हैं, उनसे मैं सवाल करना चाहता हूं कि हरिद्वार में धर्म संसद में मुसलमानों के खिलाफ बात की जाती है। लेकिन अभी तक किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। जब मुसलमानों को कत्लेआम की बात की जाती है, तब धर्म संसद के लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा- 'यह वह भारत नहीं है, जिसको हमने अपने खून से आजाद किया था। भारत सबका है। लेकिन भाजपा इस मुल्क को सिर्फ एक मजहब से जोड़कर मानती है।'

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही में ओवैसी का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में ओवैसी 'मोदी-योगी के बाद क्या होगा, कौन बचाएगा?' जैसी बातें कर रहे हैं। उस वीडियो के इस हिस्से को शेयर करते हुए दावा किया जा रहा था कि उन्होंने हिंदुओं को यह धमकी दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनको घेरा जाने लगा और अब तक वह ट्रोल हो रहे हैं।

कुछ देर में मेरठ में पहुंचेगे पीएम मोदी, करेंगे मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का शिलान्यास

नाईट कर्फ्यू था, दुकानदार ने खाना देने से मना किया, तो बदमाशों ने मार दी गोली

IT Raid: इत्र कारोबारी मोहम्मद याकूब के घर से मिला करीब 5 करोड़ कैश, सोना भी बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -