अपर्णा यादव को शिवपाल की सलाह- कहा- 'पहले पार्टी के लिए काम करें फिर मांगें टिकट...'

लखनऊ: सामाजिक कार्यकर्ता तथा समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के बीजेपी में सम्मिलित होने की अटकलों के बीच शिवपाल सिंह यादव ने उन्हें राय दी है कि अपर्णा को अभी समाजवादी पार्टी में ही रहना चाहिए। उन्हें पार्टी के लिए काम करना चाहिए फिर टिकट की उम्मीद करनी चाहिए।

पिछले कई दिनों से अपर्णा के बीजेपी में सम्मिलित होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। वह 2017 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ कैंट सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं मगर उन्हें जीत नहीं मिली। जिसके पश्चात् से वक़्त-वक़्त पर उनके बीजेपी में जाने की बातें कही जा रही हैं लेकिन कई बार वह स्वयं भी खंडन कर चुकी हैं। इस पर शिवपाल सिंह यादव ने उन्हें समाजवादी पार्टी में ही रहने और पार्टी में काम करने की नसीहत दी है।

साथ ही शिवपाल सिंह यादव ने यह भी साफ़ कर दिया कि वह अपने उम्मीदवार सपा के सिंबल पर ही उतारेंगे। उनके उम्मीदवारों का कोई अलग सिंबल नहीं होगा। उन्होंने कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तथा अखिलेश यादव प्रदेश के सीएम होंगे। साथ ही शिवपाल ने पहले ही बोल दिया है कि अखिलेश को हमने अपनी लिस्ट दे दी है। यह भी बताया है कि अपने स्तर पर सर्वे करा लें। जितने जिताऊ प्रत्याशी हैं, उन्हें चुनाव में उतारा जाए। वे हमारी सूची पर काम कर रहे हैं। पूर्ण रूप से इत्मीनान हो जाएगा तो हम दोनों मीटिंग कर तय कर लेंगे। अब कहीं कोई संशय नहीं है।

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -