अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, बोले- 'सपा में शामिल होने वाले लोग दंगा करते हैं...'
अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, बोले- 'सपा में शामिल होने वाले लोग दंगा करते हैं...'
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में राजनीतिक रण सजा हुआ है तथा ऐसे में पार्टियां एक-दूसरे पर गंभीर इल्जाम लगाने से भी पीछे नहीं हट रही हैं. कई भारतीय जनता पार्टी नेताओं के समाजवादी पार्टी में सम्मिलित होने के पश्चात् भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी दोनों के बीच जुबानी जंग तेज है. 

वही लखनऊ में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सपा में सम्मिलित होने वाले नेताओं पर गंभीर इल्जाम लगाया. अनुराग ठाकुर ने कहा कि सपा में सम्मिलित होने वाले लोग दंगा करते हैं, भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने वाले लोग दंगाइयों को पकड़ते हैं. अनुराग ठाकुर यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे बताया कि सपा के MLA या तो जेल में हैं या जमानत पर, यही उनका असली खेल है. यह साफ़ है कि स्वच्छ चरित्र वाले लोग भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होते हैं. दंगाई जिनमें से कई हाथ खून से रंगे हुए हैं वो समाजवादी पार्टी में सम्मिलित होते हैं.

वही इससे पहले भी अनुराग ठाकुर समाजवादी पार्टी पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं. हाल ही में उन्होंने यूपी में पहले की सपा सरकार पर माफियाराज तथा गुंडाराज को बढ़ावा देने का इल्जाम लगाया है. उन्होंने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली बीजेपी की सरकार के कामकाज की प्रशंसा की. ठाकुर ने कहा था कि ''समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की सरकार के 5 वर्ष का कार्यकाल उठाकर देखिए, एक ओर गुंडाराज था, माफियाराज था तो वहीं दूसरी तरफ एक के पश्चात् एक दंगे होते थे. मगर बीते 5 वर्ष में योगी आदित्यनाथ की सरकार के कार्यकाल में दंगों का दूर दूर तक नामोनिशान नहीं है.''

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -