अखिलेश यादव के समर्थन में आई लालू के बेटी, बोली- 'कमल रखो नुमाइश में, ट्राइ करो 27 में'

पटना: भारत के 5 प्रदेशों में विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा हो चुकी है। ये पांच प्रदेश यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर एवं गोवा हैं। यूपी में 403 विधानसभा सीटों के लिए 7 चरणों में चुनाव होंगे। यहां एक बार फिर सत्ताधारी बीजेपी सरकार बनाने के प्रयास में है तो समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव भी पूरा दम लगा रहे हैं।

वही इस बीच बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अखिलेश को समर्थन दिया है। रोहिणी आचार्य ने सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी सरकार की आलोचना करते हुए अखिलेश यादव को यूपी का भविष्य बताया है। उन्होंने कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी का उत्तर प्रदेश की सरकार में आना तय है।

वही लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक ट्वीट में लिखा, 'कमल रखो नुमाइश में, अखिलेश ही रहेंगे बाईस (2022) में, फिर ट्राई करो सत्ताइस में।' आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 27 फरवरी, तीन मार्च तथा सात मार्च को वोटिंग होगी। 10 मार्च को मतगणना होगी। कोरोना के मामलों में एक बार फिर रफ़्तार बढ़ने के बीच निर्वाचन आयोग ने सख्त नियम लागू किए हैं।

लद्दाख में नौकरी के लिए अनिवार्य थी 'उर्दू' भाषा, अब मोदी सरकार ने बदल दिया नियम

बिक्रम मजीठिया को हाई कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत, सिद्धू और चन्नी को बड़ा झटका

पंजाब की दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे चरणजीत चन्नी, हार का डर या कोई और प्लान ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -