CM योगी लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव, विधायक बोले- मैं सीट छोड़ने को तैयार

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी चल रही है। इस बार बीजेपी विधान परिषद सदस्यों को भी चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी करने में लगा हुआ है। जी दरसल CM योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दिनेश शर्मा भी विधानसभा चुनाव लड़ सकते है। आप सभी को बता दें कि बीजेपी स्वतंत्र देव सिंह को भी बीजेपी चुनावी मैदान में उतार सकती है। सामने आने वाली खबर के मुताबिक सीएम योगी गोरखपुर या अयोध्या से चुनाव लड़ सकते हैं।

वहीं दूसरी तरफ अयोध्या के बीजेपी विधायक वेद प्रकाश गुप्ता का कहना है कि, 'वह सीएम योगी के लिए अपनी सीट छोड़ने के लिए तैयार हैं।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, 'ये उनका सौभाग्य होगा। साल 2017 से वह इंतजार में हैं। उन्होंने तभी कहा था कि अगर योगी जी (CM Yogi) अयोध्या से चुनाव लड़ते हैं तो यह सभी का सौभाग्य होगा।' इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि बीजेपी MLC कोटे से बने कैबिनेट मंत्री भी विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

सामने आने वाली खबर के मुताबिक केशव प्रसाद मौर्य योगी सरकार के 6 मंत्रियों के साथ शुक्रवार को दिल्ली भी पहुंचे थे। ऐसा माना जा रहा है कि इसी सिलसिले में आलाकमान के साथ उनकी बातचीत हुई थी। खबरें यह भी है कि सीएम योगी गोरखपुर या अयोध्या, डिप्टी सीएम केशव मौर्य कौशांबी। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा लखनऊ और जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह प्रतापगढ़ की कुंडा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

मीराबाई चानू के टोक्यो ओलिंपिक वाले इयररिंग्स पर आया अनुष्का शर्मा का दिल, जानिए वजह

मामूली से झगड़े के बाद पति ने दे दी पत्नी को मौत

जानिए आखिर क्यों सलमान खान ने हाथ जोड़कर अथिया शेट्टी से मांगी माफ़ी?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -