आजम बोले- मुसलमान खाली बैठेगा तो बच्चे ही पैदा करेगा
आजम बोले- मुसलमान खाली बैठेगा तो बच्चे ही पैदा करेगा
Share:

नई दिल्ली : हमेशा अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने फिर एक आपत्तिजनक बयान दिया है. मुसलमानों की बढ़ती जन संख्या को रोजगार से जोड़ते हुए उन्होंने यह विवादित बयान दिया कि मुसलमान खाली बैठेगा तो बच्चे ही पैदा करेगा. हिंदू ज्यादा बच्चे पैदा नहीं करते हैं, क्योंकि उनके पास रोजगार है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के मद्देनजर शुक्रवार को इलाहाबाद में रैली में आजम खान ने फिर एक आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि मुसलमान ज्यादा बच्चे इसलिए पैदा करते हैं क्योंकि उनके पास करने को कोई और काम ही नहीं है.आजम खान ने मुसलमानों के पास रोजगार न होने का रोना रोते हुए कहा कि बादशाह (मोदी) अगर काम देता तो मुसलमान कम बच्चे पैदा करता. हमारे यहां (मुसलमानों की) आबादी ज्यादा हो जाती है और काम कम है, इसलिए बच्चे ज्यादा पैदा हो जाते हैं. मुसलमान खाली बैठेगा तो बच्चे ही पैदा करेगा. हिंदू ज्यादा बच्चे पैदा नहीं करते हैं क्योंकि उनके पास रोजगार है.

रैली में आजम खान ने PM मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि दो साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री ने 80 करोड़ रुपये के कपड़े पहने. वह खुद को फकीर कहते हैं लेकिन फकीर इतने महंगे कपड़े नहीं पहनता.जिस देश का PM इतने महंगे कपड़े पहनेगा तो वह हिंदुस्तान कैसा होगा.उन्होंने BJP अध्यक्ष अमित शाह के '15 लाख' वाले बयान को जुमला बताने पर भी निशाना साधा.

यह भी पढ़ें

 तीसरे चरण में दिग्गजों का राजनीतिक भाग्य दांव पर, हो रही वोटिंग की तैयारी

आरोप लगाने वाली महिला को नहीं जानता: प्रजापति

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -