शादी में युवक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस में दर्ज हुआ मामला
शादी में युवक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस में दर्ज हुआ मामला
Share:

अफगानिस्तान या तालिबान जैसे देशों के वीडियो हमेशा ही देखने को मिलते रहते है,​ जिसमें झुंड में लोग एक साथ हवाई फायरिंग करते हुए  नज़र आते है। इन देशों में शादियों में भी खूब हवाई फायरिंग की जाती है, लेकिन हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जो विदेश का नहीं, बल्कि देश के सबसे बड़े प्रदेश यूपी की देवभूमि कहे जाने वाले प्रयागराज का है। ऐसा वीडियो गुरुवार को वायरल हुआ, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया।

हर्ष फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल: जंहा इस बात का पता चला है कि वायरल हो रहा यह वीडियो 2 साल पुराना कहा जा रहा है। पुलिस इस केस में कार्रवाई की जा रही है। इस वीडियो में राइफल से फायरिंग की ऐसी बहस छिड़ने लगो है, मानो किसी का डर ही न हो। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल होता जा रहा है, जिसे देख पुलिस अधिकारी भी हैरान हैं। 27 सेकंड का यह वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। इसमें आधा दर्जन से अधिक युवक असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिखाई देते है।

दो साल पुराना बताया जा रहा है वीडियो: ये वीडियो प्रयागराज के नाबवगंज में एक शादी समारोह के बारें में बोला गया है। ये शादी हाल में नहीं, बल्कि 2 वर्ष पहले हुई थी। दर्जनभर से अधिक युवा राइफलों से फायरिंग करते दिखाई दे रहे है। फायरिंग भी इतने बेतरतीब तरीके से की जा रही है, कि किसी की भी मौत भी हो सकती है। खास बात यह कि वीडियो में ताबड़तोड़ फायरिंग के बीच दो बच्चे भी खड़े दिखाई देते हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की: हम बता दें कि नवाबगंज में आयोजित ये शादी समारोह तस्कर मुजफ्फर के भाई असलम का था। ये सभी अतीत गैंग से जुड़े हुए लोग बताए गए हैं। हालांकि वायरल हो रहे इस पुराने वीडियो को लेकर कार्रवाई की जा रही है। मई महीने में पंचायत चुनाव से पहले असलम के परिवार से जुड़े लोगों के शस्त्र जमा करा लिए गए थे, इनके लाइसेंस कैंसिलेशन की जांच की जा रही है।

महिला चिकित्सालय ने 'नवजात बच्ची' को घोषित कर दिया मृत, लेकिन तभी आई रोने की आवाज़ और..

20 से अधिक देशों में पाया गया कोरोना का नया वेरियंट, WHO को चिंता- कहीं पूरी दुनिया में ना फैल जाए यह स्वरूप

BSP का सहारा लेकर यूपी में राजनैतिक जमीन तलाश रहा शिरोमणि अकाली दल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -