UP के डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला ने SC के आदेशों की उड़ाई धज्जियाँ
UP के डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला ने SC के आदेशों की उड़ाई धज्जियाँ
Share:

लखनऊ : राम मंदिर विवाद काफी दिनों से चल रहा है ऐसे में उत्तरप्रदेश के डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला भी सुर्ख़ियों में आ गए हैं. सूर्य कुमार शुक्ला के सुर्ख़ियों में आने की वजह है खुलेआम राम मंदिर बनाने की शपथ लेना. जी हाँ आपको बता दें की सूर्य कुमार शुक्ला का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे डीजी होमगार्ड सुर्य कुमार शुक्ला खुले तौर पर राम भक्तों के साथ जल्द ही राम मंदिर बनाने का संकल्प लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल यह मामला लखनऊ यूनिवर्सिटी का है.

गौरतलब है कि राम मंदिर को लेकर लखनऊ यूनिवर्सिटी में एक सेमीनार आयोजित किया गया था जिसमे शिरकत करने यूपी के डीजी सूर्य कुमार शुक्ला समेत, मुस्लिम कार्य सेवा मंच के अध्यक्ष आजम खान और अन्य कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे. इस सेमीनार में राम मंदिर और हिन्दुओं पर चर्चा हुई थी जिसके बाद डीजी सूर्यकुमार शुक्ला ने मंच पर मौजूद अन्य लोगों के साथ शपथ लेते हुए कहा कि, 'हम रामभक्त, इस कार्यक्रम के दौरान संकल्प लेते हैं कि जल्द से जल्द राम मंदिर का भव्य निर्माण हो, जय श्री राम.'

डीजी सूर्य कुमार शुक्ला 1982 बैच के IPS अधिकारी हैं और ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी सरकारी वरिष्ठ अधिकारी द्वारा खुले तौर पर राम मंदिर बनाने का संकल्प लिया गया है. डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला का यह वीडियो वायरल होते ही उत्तर प्रदेश की सियासत में गर्माहट आ गई है. बता दें कि डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला सुप्रीम कोर्ट के आदेश को नकारते हुए राम मंदिर बनाने की कसम खाई. डीजी सूर्य कुमार शुक्ला द्वारा सार्वजानिक रूप से ली जाने वाली शपथ सुप्रीम कोर्ट की अवमानना है.

अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण आत्म सम्मान का मामला - सुरेश भैयाजी

यूपी सरकार ने किए आबकारी नीति में बड़े बदलाव

सुप्रीम कोर्ट का सवाल बेघरों का कैसे बनेगा आधार कार्ड ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -