पुलिस और बदमाशों में बीच सड़क पर हुई भयंकर फायरिंग, तोड़ी गई कारे
पुलिस और बदमाशों में बीच सड़क पर हुई भयंकर फायरिंग, तोड़ी गई कारे
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के देवरिया में फिल्मी अंदाज में जिले के बीचों-बीच पुलिस तथा अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चलीं. आखिर में एसओजी के सैनिकों ने वाहन का शीशा तोड़ा तथा चार अपराधियों को अवैध असलहे के साथ हिरासत में लिया गया.

वही एसपी ने बताया कि ये सभी ट्रक तथा वाहन चोर के अंतरराज्यीय गिरोह के मेंबर हैं. इस गिरोह ने देवरिया के सोनुघाट तथा बलिया शहर में ट्रक चोरी किया था. जिसका केस भी रजिस्टर्ड है. जिस जीप कम्पास के साथ ये अपराधी पकड़े गए हैं, वो भी चोरी की है. यह जीप प्रयागराज के सिविल लाइन से चोरी की गई है. जिसका केस वहां के सिविल लाइन्स थाने में दायर है. इनके पास से तीन तमंचे तथा कारतूस जब्त किए गए है अब ने जेल की सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है. 

आपको बता दें, 28 सितंबर को अपराधों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी प्रभारी गिरजेश तिवारी अपनी टीम के साथ जिले के पुरवा तिराहे पर उपस्थित थे. पुलिस को मुखबिर ने तहरीर दी थी कि गोरखपुर की ओर से आ रही जीप कम्पास जिसका नंबर BR 06 BL 0999 है, उसमें कुछ अपराधी बैठे हैं. फिर एसओजी टीम ने वाहन का पीछा किया तथा शहर के कॉपरेटिव चौराहे पर अपराधियों की गाड़ी को घेर लिया. पुलिस से घिरा देख अपराधियों ने फायर कर दिया, जवाब में एसओजी ने भी गोलियां चलाईं, टायर पर गोली मारी, कांच तोड़कर अपराधियों को हिरासत में लिया गया. वही इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. वही अब इस मामले की जाँच की जा रही है.

आज होगा बाबरी मस्जिद केस में फैसला, इन वरिष्ठ नेताओं को हो सकती है सजा

दिल्ली हाई कोर्ट में 2जी घोटाले पर 5 अक्टूबर को होगी सुनवाई

नहीं रहे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के पिता श्रीकृष्ण बिरला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -