हाथरस, बलरामपुर के बाद यूपी में दलित लड़की से हैवानियत, सिर कुचलकर की हत्या

भदोही: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में महिलाओं के विरुद्ध होने वाले अपराध तमाम दावों के बाद भी रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अभी कई शहरों में रेप की घटनाओं को लेकर लोगों का क्रोध शांत भी नहीं हुआ कि भदोही में एक नाबालिग दलित लड़की का बर्बरता के साथ कत्ल कर दिया गया। उसका मर्डर सिर कुचलकर किया गया है। लड़की के घरवालों का आरोप है कि बलात्कार के पश्चात् उनकी बेटी को मार दिया गया।

वही घटना भदोही के गोपीगंज कोतवाली इलाके की है। जहां चकराजाराम तिवारीपुर गांव में दोपहर के समय 14 साल की दलित नाबालिग बालिका घर से निकलकर पास के खेत में शौच के लिए गई थी। परन्तु बहुत देर तक वो वापस नहीं लौटी। जब परिजनों ने खेत की ओर जाकर देखा तो खून से सनी उसकी लाश वहां पड़ी थी। उसका सिर कुचलकर निर्मम ढंग से हत्या को अंजाम दिया गया था। 

वही घटना की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची। परिजनों ने सदेह व्यक्त किया है कि उनकी बेटी को रेप के पश्चात् मारा गया है। पुलिस ने मौके पर इन्वेस्टिगेशन आरम्भ कर दी। फॉरेंसिक एक्सपर्ट तथा क्राइम ब्रांच की टीम को भी मौके पर जांच के लिए बुलाया गया है। साथ ही भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह का कहना है कि पुलिस रेप तथा अन्य बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़की का मर्डर सिर कुचलकर किया गया है। नाबालिग के साथ रेप हुआ है अथवा नहीं, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् ही पता चल सकेगा। मामले की जाँच जारी है।

प्रदूषण से निपटने के लिए अपनाई जाएगी ये बेहतरीन तकनीक

साड़ी से लटके मिले महिला और तीन बच्चियों के शव, पिता के उड़े होश

हाथरस केस में बीजेपी विधायक ने राज्यपाल को लिखा पत्र, कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -