दामाद के साथ पति को मारती थी पत्नी, थाने पहुंचा और बोला- 'घर नहीं जाऊँगा, पत्नी मारती...'
दामाद के साथ पति को मारती थी पत्नी, थाने पहुंचा और बोला- 'घर नहीं जाऊँगा, पत्नी मारती...'
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश अमरोहा जनपद के डिडौली कोतवाली क्षेत्र का है. इस मामले में एक बेबस पति अपनी पत्‍नी से परेशान होकर पुलिस थाने पहुंचा. वहां पति ने पुलिस से मदद मांगते हुए कहा कि, 'साहब बीवी मारती है, मैं घर नहीं जाउंगा.' इस मामले में दहशत में डूबा व्यक्ति किसान है जिसका विवाद पत्नी से चल रहा है. वहीं इस मामले में किसान ने बताया कि, 'विवाद के चलते छह साल पहले पति घर से चला आया तथा हाईवे स्थित गांव बुढ़नपुर में किराए के मकान में रहने लगा.

खेतीबाड़ी देखने के लिए ही वह गांव जाता है. इस दौरान किसान की पत्नी ने बेटी की शादी कर दी. सोमवार सुबह उसकी पत्नी अपने दामाद को लेकर किसान के किराए के घर पहुंच गई. उसे अपने साथ जबरदस्ती ले जाने लगी. विरोध करने पर पत्नी व दामाद ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.' इस मामले में आगे खबर मिली है कि अंत में उसने कमरे में बंद होकर कंट्रोल रूम को सूचना दे दी.

सूचना मिलने पर यूपी-100 की टीम मौके पर पहुंची तथा तीनों को कोतवाली ले आई. वहीं प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने किसान व उसकी पत्नी से पूछताछ की और किसान ने कहा कि, 'साहब, मेरी पत्नी मेरे साथ मारपीट करती है. इससे बचने के लिए ही मैं घर छोड़ कर किराए के मकान पर रहता हूँ और अब दामाद के साथ वह यहाँ आकर मारपीट करती है. मैं पत्नी के साथ नहीं जाऊंगा.' अब इस मामले में पुलिस ने किसान के दामाद को हिरासत में ले लिया.

उत्तर प्रदेश: छात्रा से छेड़छाड़ करने पर शिक्षक को छात्रों ने पीटा

शर्मनाक: बेटे की चाहत में जल्लाद बना पिता, अपनी 17 दिन की बच्ची को दफना दिया जिन्दा

पुलिस अधिकारी के घर में चोरी, 14 लाख समेत गहने लेकर चोर गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -