उत्तर प्रदेश: कॉलेज की छात्रा से दुष्कर्म, अस्पताल में हुई मौत

बरेली: बलात्कार और दुर्व्यवहार के मामले आजकल नियमित रूप से सुने जाते हैं। ऐसा लगता है जैसे समाज अपनी सारी शर्म छोड़ चुका है और लड़कियों के लिए अभिशाप बन गया है। हाल ही में, एक मामला सामने आया है जहाँ फिर से एक 21 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन जलने की चोटें इतनी गंभीर थीं कि उसकी मौत हो गई। कथित तौर पर बलात्कार और सेट अप के एक महीने बाद पीड़िता लखनऊ के एक अस्पताल में जिंदगी की जंग हार गई।

पीड़ित की पहचान एक डिग्री कॉलेज के 21 वर्षीय छात्र के रूप में की गई है जिसे पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद द्वारा चलाया जाता है। उसे 22 फरवरी को उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर में एक राजमार्ग के पास छोड़ दिया गया था। उसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन वह बच नहीं सका। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने कहा कि "उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले के संबंध में जांच अभी जारी है।" पुलिस के बयान के अनुसार, महिला को उसके पिता द्वारा अपने कॉलेज में गिराने के सात घंटे बाद गंभीर रूप से जख्मी पाया गया। 

21 वर्षीय कथित रूप से एक बलात्कार के असफल प्रयास के बाद तीन वरिष्ठों द्वारा कथित तौर पर आग लगा दी गई थी। कथित तौर पर 21 वर्षीय को पेश करने के लिए एक महिला के साथ गिरफ्तार किया गया है। शाहजहांपुर एसएसपी एस आनंद कहते हैं, "हमने पीड़िता का सर्वश्रेष्ठ इलाज सुनिश्चित किया है। हमें अभी उसकी शव परीक्षण रिपोर्ट नहीं मिली है। हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।" 21 वर्षीय ने अपने बयान में चार का नाम एक मजिस्ट्रेट को दिया है, आनंद ने कहा कि आरोपी को अब हत्या के लिए भी बुक किया जाएगा।

बर्फ़बारी यात्रियों के लिए बनी आफत, 13,600 फीट की ऊंचाई पर फंसे 17 यात्री

महाराष्ट्र के सियासी भूचाल के बीच संजय राउत की डिनर पार्टी, भाजपा सांसदों को भी निमंत्रण

चीटियों को सोने की चैन ले जाता देख छूटी माधुरी दीक्षित की हंसी, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात

Most Popular

- Sponsored Advert -