CM योगी से मिलना है तो नहा धोकर और पाउडर लगाकर आए
CM योगी से मिलना है तो नहा धोकर और पाउडर लगाकर आए
Share:

कुशीनगर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशीनगर पहुंचने से पहले कथित तौर पर विवाद की स्थिति बन गई। दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ कुशीनगर जिले की मुसहर बस्ती जाने वाले थे, मुख्यमंत्री के वहां पहुंचने से पूर्व साबुन, शैंपू व सेंट बांट दिए गए। इस दौरान लोगों को नहाकर आने की सलाह दी गई। प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने लोगों से कहा कि यदि मुख्यमंत्री से मिलना है तो फिर नहा धोकर और पाउडर लगाकर पहुंचना।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर, कुशीनगर, आजमगढ़ और वाराणसी के तीन दिवसीय दौरे पर थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर की मुसहर बस्ती में 5 बच्चों को टीका लगाकर इंसेफलाइटिस टीकाकरण अभियान का प्रारंभ किया गया था। दरअसल मुख्यमंत्री को इस अभियान के दौरान मुसहर टोला जाना था मगर वे वहां नहीं गए।

कहा जाता है कि यह क्षेत्र वह है जहां लोग साफ सफाई के अभाव में रहते हैं। इन लोगों के बीच शैंपू और साबुन बांटने का औचित्य नहीं है दरअसल ये लोग बड़े अभाव में रहते हैं। यहां पर विकास नहीें है। मगर सीएम के दौरे के लिए यहां पर सड़क दुरूस्त की गई और साफ सफाई का ध्यान रखा गया। यहां पर लोगों को साबुन दिया गया था और नहाकर आने के लिए कहा गया था।

CM योगी पहुंचे गोरखपुर, कहा- नहीं है भाजपा मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप

15 सालो से अनियमितता थी लेकिन अब प्रदेश में होगा कानून का राज : CM योगी

मुरादाबाद और बरेली दौरे पर CM योगी, बढ़ते अपराधों को लेकर अधिकारियो की लेंगे क्लास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -