मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया 27 पावर सबस्टेशनों का उद्घाटन
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया 27 पावर सबस्टेशनों का उद्घाटन
Share:

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज 6 मार्च को उत्तर प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन लिमिटेड द्वारा 1,920 करोड़ रुपये की लागत से विकसित 27 विद्युत उपकेंद्रों का वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उद्घाटन किया। उद्घाटन समारोह में यूपी ऊर्जा विभाग की प्रशंसा करते हुए आदित्यनाथ ने कहा, पावर कारपोरेशन ने लॉकडाउन के बीच बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने में राज्य में बहुत अच्छी सफलता हासिल की है, उन्होंने इस बात की सराहना की कि यह बेहतर कार्य संस्कृति को बढ़ावा देकर आम आदमी के विश्वास को मजबूत करने में सफल रहा है।

उन्होंने कहा कि बिजली निगम ने हर नागरिक को राज्य के भीतर बिजली वितरण की व्यवस्था करने, 23 से 24 घंटे जिला मुख्यालयों पर बिजली आपूर्ति करने, तहसील मुख्यालयों को 20 से 21 घंटे बिजली आपूर्ति, ग्रामीण क्षेत्रों को 17 से 18 घंटे बिजली आपूर्ति और बुंदेलखंड क्षेत्र को भी 20 से 21 घंटे बिजली आपूर्ति करने की दिशा में काम किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के किसानों को बिजली उपलब्ध कराई जा रही है, और इससे खेती की लागत कम करने और उत्पादकता में सुधार करने में मदद मिली है। उद्घाटन समारोह में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा मौजूद थे।

Ind Vs Eng: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, इंग्लैंड को पारी और 25 रनों से रौंदा

झारखंड सरकार का बड़ा ऐलान, 2022 में किसानों के एक लाख रुपये तक के लोन होंगे माफ

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, एक जवान शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -