सीएम योगी का नया ऐलान, कर्मचारियों को समय पर मिल जाएगा वेतन
सीएम योगी का नया ऐलान, कर्मचारियों को समय पर मिल जाएगा वेतन
Share:

उत्तरप्रदेश में कोरोना वायरस को रोकने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ का भी संघर्ष जारी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अपने कार्यालय लोकभवन में कोर टीम के साथ बैठक की. इस बैठक में सीएम सीएम योगी आदित्यनाथ का फोकस प्रदेश की सभी औद्योगिक इकाइयों पर था. उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिया कि सभी औद्योगिक इकाइयां अपने-अपने कर्मचारियों के वेतन का भुगतान कर दें. अगले महीने यानी मई में भी सभी को समय से वेतन दें.

केंद्र ने राज्य सरकार से किया आग्रह, इस विनिर्माण पार्क की करें स्थापना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज की बैठक में सभी अधिकारियों को श्रमिकों की समस्याओं का समाधान करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण लॉकडाउन के बाद श्रमिकों की समस्याओं को देखते हुए सरकार ने निजी क्षेत्र की औद्योगिक इकाइयों को अपने कर्मचारियों के वेतन के भुगतान का निर्देश दिया था. अब अधिकारी पता करें कि कहीं किसी इंडस्ट्री ने अपने कर्मियों का वेतन रोका तो नहीं है. सरकार के अनुरोध के बाद भी अगर किसी का भी वेतन रोका गया है तो फिर उस उद्योग अथवा फैक्ट्री मालिक को इस संकट की घड़ी में सरकार की प्राथमिकता से भी अवगत करा दें.

पंजाब : बिना मास्क के अगर निकले घर से तो, पुलिस करेगी ऐसा हाल

अपने बयान में आगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश की औद्योगिक इकाइयों में 512 करोड़ का भुगतान हो चुका है. इसके साथ ही प्रदेश के करीब 24 लाख श्रमिकों को 1000 की राहत राशि का भुगतान हो चुका है. अब बचे हुए अन्य लोगों को भी युद्ध स्तर पर राहत राशि देने के प्रक्रिया जारी है. वही, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कोरोना वायरस को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक में उन्होंने कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरे प्रदेश में किए जा रहे कार्यों का जायज़ा लिया.

पाकिस्तानी डॉक्टर अमेरिका में गिरफ्तार, था आतंकी संगठन ISIS का वफादार

भड़काऊ बयान देने वाले एजाज खान को मिला शिवसेना का साथ, संजय राउत को कह चुके हैं 'कुत्ता'

20 अप्रैल से बिहार में शुरू होगा ये काम, राज्य सरकार ने जारी की अधिसूचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -