सीएम योगी ने की बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात, वितरित की राहत सामग्री
सीएम योगी ने की बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात, वितरित की राहत सामग्री
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार, 4 सितंबर को उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में बाढ़ प्रभावित पीड़ितों से मुलाकात की और उनके बीच राहत सामग्री वितरित की। उन्होंने बाढ़ प्रभावित सिद्धार्थनगर के लोगों से बातचीत करते हुए उन्हें सरकार की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया. इससे पहले शुक्रवार को उन्होंने बहराइच जिले में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया और प्रभावित परिवारों को राहत सामग्री वितरित की।

उन्होंने कहा, बाढ़ से चार गांवों के 2500 से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं. बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत सामग्री बांटने के आदेश जारी कर दिए गए हैं और काम तेज गति से चल रहा है। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ), राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ), पीएसयू की टीमें लोगों की मदद करने और पीने के पानी समेत अन्य सुविधाएं मुहैया कराने के लिए मौके पर मौजूद हैं। बाद में उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "चिंता मत करो, हर कदम पर हम आपके साथ हैं।"

राज्य सरकार ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के 18 जिलों के 619 गांव बाढ़ से प्रभावित हैं। बाढ़ से प्रभावित 18 जिले- सिद्धार्थनगर, बलरामपुर, गोरखपुर, संत कबीर नगर, बस्ती, बाराबंकी, महाराजगंज, खीरी, बलिया, सीतापुर, कुशीनगर, बहराइच, आजमगढ़, अयोध्या, मऊ, शाहजहांपुर और गोंडा है।

Parle-G बिस्कुट बनाने वाली कंपनी के खिलाफ CCI में शिकायत, यहाँ जानें पूरा मामला

हाई नेक ड्रेस से हुई स्वरा भास्कर को दिक्कत, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'काश कोई होता'

SBI के ग्राहक हो जाएं सावधान, 4 और 5 सितम्बर को बंद रहेंगे बैंक के ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -