मेले में कंधा टकराने से हुआ विवाद, कर डाली हत्या

गाज़ीपुर: देश के सबसे बड़े यूपी के गाज़ीपुर के जमानियां क्षेत्र में कुछ बदमाश शख्स ने हत्या की घटना को अंजाम दे दिया है। कहा जा रहा है कि चक मेदनी गांव में केदार यादव (60) तथा उनके बेटे सुनील यादव (18) को बुरी प्रकार से घर में घुसकर मारा गया। यहां केदार यादव की अवसर पर ही मौत हो गयी है, जबकि बेटे सुनील यादव गम्भीर है, तथा हॉस्पिटल में है। एसपी गाजीपुर ने चोटिल से पूछताछ कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी है।

एसपी गाजीपुर रामबदन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दशहरा मेला देखने के चलते भीड़ में कंधे से कंधा टकराने से झड़प के पश्चात् हत्यारोपी उसी गांव का किशोर आकाश राय (15) तथा रुद्र राय (16), अपने कुछ मित्रों के साथ इनके घर आए तथा मृतक के लड़के सुनील यादव को बुरी प्रकार मारने लगे, बचाने आए पिता की भी लड़कों ने हाकी डंडे तथा रॉड से पिटाई कर दी, जिसमें केदार यादव की हॉस्पिटल में मौत हो गयी, जबकि बेटे सुनील को सिर में चोट आई है। वह गंभीर स्थिति में हॉस्पिटल में एडमिट है। अपराधी युवक आधा दर्जन के आँकड़े में थे जो फरार हो गए। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वही SP गाजीपुर ने कहा कि पहले आकाश एवं सुनील साथी भी थे, मगर दोनों में इधर कुछ दिनों से अनबन थी। दशहरा के मेले में भीड़ में कंधे से कंधा लड़ने की मामूली बात विवाद में परिवर्तित हो गयी। मेले में लोगो ने बीच बचाव कर दिया किन्तु आकाश एवं रुद्र ने गैंग बनाकर कल 16 दिनांक को पुराने साथी रहे सुनील यादव के घर में घुसकर मारपीट आरम्भ कर दी। बचाने आए बुजुर्ग पिता केदार यादव की इन सबने मारकर क़त्ल कर दिया तथा फरार हो गए। 

श्री राम को गाली देकर AIIMS के छात्रों ने किया रामायण का अपमान, विरोध जता रहे हिन्दू

अगले 24 घंटे में इन राज्यों में जारी हुआ भारी बारिश का अलर्ट

राहुल गांधी ने किया खुलासा, बोले- सीएम बनाए जाने पर रोने लगे थे चरणजीत सिंह चन्नी...

Most Popular

- Sponsored Advert -