मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात

Jun 11 2021 09:26 AM
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे योगी सुबह 10:45 बजे प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक दोपहर में योगी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे. इससे पहले गुरुवार को उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। 

आदित्यनाथ का राष्ट्रीय राजधानी में अपने अध्यक्ष नड्डा सहित भाजपा के शीर्ष नेताओं से मिलने का दौरा, लखनऊ में पार्टी द्वारा समीक्षा बैठकों की एक श्रृंखला आयोजित करने की ऊँची एड़ी के जूते के करीब आता है, जिसने राज्य में मंत्री पद के फेरबदल की अटकलों को हवा दी थी। आदरणीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से शिष्टाचार के तौर पर नई दिल्ली में मुलाकात की और उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया। आदरणीय गृह मंत्री को उनके समय के लिए हार्दिक धन्यवाद, ”मुख्यमंत्री ने एक तस्वीर के साथ हिंदी में ट्वीट किया, जिसमें उन्हें शाह को रिपोर्ट 'सॉल्यूशन ऑफ माइग्रेंट क्राइसिस' की एक प्रति प्रस्तुत करते हुए दिखाया गया है। 

वही अपना दल (एस) नेता अनुप्रिया पटेल, उत्तर प्रदेश से भाजपा की सहयोगी, जो मोदी के नेतृत्व वाली पहली सरकार में मंत्री थीं, ने भी शाह से मुलाकात की, इस संकेत में कि भगवा पार्टी अपने सहयोगियों तक पहुंच रही है क्योंकि यह अपनी ताकत बढ़ाने के लिए काम कर रही है। राज्य में स्थिति जो अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव में जाएगी। विकास के एक दिन बाद जितिन प्रसाद ने कांग्रेस छोड़ दी और भगवा पार्टी में शामिल हो गए। आदित्यनाथ के शाह से मिलने के बाद प्रसाद ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात की।

MP में राजनीतिक हलचल के बीच बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- 'मध्य प्रदेश सरकार के...'

नुसरत जहां पर बरसे भाजपा नेता अमित मालवीय, बोले- क्या उन्होंने अपनी शादी को लेकर सदन में झूठ बोला था?

गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर पहुंचे योगी, कल होगी पीएम मोदी से मुलाकात