यूपी: कमरे में मिला महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट का शव, राजस्थान से ट्रेनिंग लेने आई थी
यूपी: कमरे में मिला महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट का शव, राजस्थान से ट्रेनिंग लेने आई थी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जिले के सरसावा में स्थित एयरफोर्स स्टेशन के ऑफिसर एनक्लेव के एक रूम से मंगलवार (28 मार्च) को महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट का शव बरामद हुआ है. कमरे के अंदर महिला अधिकारी का शव संदिग्ध हालत में पड़ा मिला है. जैसे ही इस बात की सूचना वायुसेना स्टेशन के अधिकारीयों को मिली, तो हड़कंप मच गया. अधिकारियों ने तत्काल घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक फ्लाइट लेफ्टिनेंट संजीवनी शर्मा राजस्थान में वायुसेना एयर बेस पर तैनात थीं और प्रशिक्षण के लिए आई सरसावा थी. मंगलवार सुबह संजीवनी ट्रेनिंग के वक़्त वहां मौजूद नहीं थी. उसके बाद बहुत समय तक जब वो अपने कमरे से बाहर निकली, तो  एयरफोर्स स्टेशन के अधिकारी उन्हे देखने रूम में पहुंच गए. दरवाजा खटखटाने पर पता चला कि रूम भीतर से लॉक है. जिसके बाद अधिकारी दरवाजा तोड़ाकर कमरे में जैसे ही दाखिल हुए, तो देखा बेड पर महिला अफसर बेहोश पड़ी हुई थीं.

जिसके बाद तत्काल वायुसेना स्टेशन के डॉक्टरों ने महिला अधिकारी का चेकअप किया, मगर नतब तक फ्लाइट लेफ्टिनेंट की जान जा चुकी थी. वहीं उनके कमरे से कुछ दवाइयां भी मिली हैं. ये सभी मिर्गी की दवाएं हैं. इस आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला अधिकारी मिर्गी की बीमारी से ग्रसित थीं. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि एयरफोर्स के अधिकारियों द्वारा नहीं की गई है और ना ही लिखित में कोई जानकारी दी गई है. अधिकारियों द्वारा घटना के फौरन बाद ही महिला के परिजनों को खबर की गई.

सालभर तक किया नाबालिग का रेप, गर्भवती होने पर फरार हुआ आरोपी, 14 पर FIR

बिहार पुलिस के सामने हुई अंधाधुंध फायरिंग, कोर्ट परिसर में सरेआम हत्या

दिल्ली: क्लिनिक के अंदर 3 वर्षीय बच्ची के साथ गंदी हरकत करने वाला डॉक्टर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -