क्या सीएम योगी के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा अगला चुनाव ? यूपी भाजपा अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान
क्या सीएम योगी के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा अगला चुनाव ? यूपी भाजपा अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सोमवार को कहा कि पार्टी अगला विधानसभा चुनाव योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही लड़ेगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि यूपी का चुनाव योगी जी की अगुवाई में ही लड़ा जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने उन अटकलों को विराम दे दिया, जिनमें कहा जा रहा था कि भाजपा का हाई कमान अगले साल होने वाले चुनाव से पहले राज्य सरकार में बदालव करना चाहती है.

स्वतंत्र देव सिंह का बयान सीएम योगी के उस बयान के एक दिन बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि हाल ही में हुईं भाजपा और RSS नेताओं की उच्च स्तरीय बैठक का उनकी सरकार से कोई लेना देना नहीं है. दरअसल सियासी गलियारों में चर्चा है कि भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व प्रदेश सरकार में परिवर्तन करना चाहता है. इसके लिए पूर्व IAS अधिकारी भाजपा एमएलसी एके शर्मा को योगी कैबिनेट में अहम जगह दी जा सकती है. एके शर्मा को पीएम मोदी का करीबी माना जाता है. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जल्द ही पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा जाएगा कि वे पीएम मोदी और सीएम योगी के चेहरे को लेकर भाजपा के समर्थन में माहौल बनाएं.

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता गांव गांव जाकर पीएम मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों को लोगों के समक्ष रखेंगे. पार्टी अपने कार्यकर्ताओं की मेहनत पर निर्भर है. हाल ही में स्वतंत्रदेव सिंह ने योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का अब तक का सबसे अधिक मेहनत करने वाला और लोकप्रिय मुख्यमंत्री बताया था.

सोना वायदा में लगातार तीसरे दिन गिरावट, चांदी चमकी

रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा- कोविड के बाद चीन में निवेश बढ़ा रही यूरोपीय संस्थाएं

आज फिर भड़की पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आग, जानिए क्या है नया दाम?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -