भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार की खोली पोल, कहा भ्रष्टाचार के कारण हार जाएंगे चुनाव

भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार की खोली पोल, कहा भ्रष्टाचार के कारण हार जाएंगे चुनाव

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को खत लिखकर संभल जिले के अफसरों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. गुन्नौर से भाजपा विधायक अजीत कुमार उर्फ़ राजू यादव ने अपनी ही पार्टी के सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए चेतावनी दी है कि, अफसरों के भ्रष्टाचार के चलते भाजपा को 2019 के लोकसभा चुनाव में हार झेलनी पड़ सकती है.

बिना स्वीकृति सीमा पर दीवार बनाने के लिए यह कदम उठा सकते है ट्रंप

3 जनवरी को लिखे गए इस पत्र में, गुन्नौर के विधायक अजीत कुमार यादव ने कहा है कि, जिले में अधिकारियों के भ्रष्ट आचरण के कारण, लोगों का रवैया राज्य सरकार के खिलाफ हो गया है. अगर भ्रष्टाचार पर लगाम नहीं लगाई गई, तो भाजपा को लोकसभा चुनाव में भारी नुकसान हो सकता है. भाजपा विधायक ने प्रेस वालों को बताया है कि जिले के अधिकतर अधिकारी भ्रष्ट हैं.

भाजपा नेता ने ममता को बताया पीएम पद का दावेदार, पार्टी में मचा हड़कंप

उन्होंने यह आरोप भी लगाया है कि डस्टबिन, जिसका मूल्य करीब 200-300 रुपये है, वे 12,000 रुपये में खरीदे गए हैं. उन्होंने कहा है कि, इसके अलावा, गांवों में बिजली कनेक्शन के बाद भी लोगों को बिजली के बिल नहीं भेजे जा रहे हैं. विधायक ने आरोप लगाया है कि अधिकारी और कर्मचारी ठेकेदार के साथ मिलकर सरकार और जनता को चुना लगा रहे हैं, उन्होंने अपने पत्र में इससे जुड़े कुछ सबूत भी भेजे हैं.

खबरें और भी:-

मोदी लहर अब भी बरक़रार, पूर्वोत्तर भारत में जीतेंगे सभी सीटें - अमित शाह

भाजपा ने घोषित किए कई राज्यों में अपने नए चुनाव प्रभारी

लोजपा ने भी मिलाए जदयू से सुर, भाजपा को दी कड़ी नसीहत